Breaking News

सिद्धार्थ माल्या को शादी में मिला कामसूत्र का तोहफा

सिद्धार्थ माल्या को शादी में मिला कामसूत्र का तोहफा

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई। सिद्धार्थ माल्या, जिन्होंने एक समय में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को खूब खुश किया था, को हाल ही में एक अपरंपरागत शादी का उपहार मिला – प्राचीन भारतीय ग्रंथ, कामसूत्र की एक प्रति गिप्ट में भेंट की है,।

 

भगोड़े भारतीय व्यापारी विजय माल्या के बेटे माल्या ने उपहार पर अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर साझा की, उन्होंने किताब की एक तस्वीर पोस्ट की और साथ में हंसी वाले इमोजी भी पोस्ट किए।

 

भारतीय प्राचीन विद्वान वात्स्यायन द्वारा लिखित कामसूत्र एक प्राचीन ग्रंथ है जो प्रेम, कामुकता और भावनात्मक पूर्ति की कला का अन्वेषण करता है। हालाँकि इसे भारतीय साहित्य में एक महत्वपूर्ण कार्य माना जाता है, लेकिन आधुनिक समय में कामसूत्र को अक्सर इसकी स्पष्ट यौन सामग्री के साथ जोड़ा जाता है।

 

माल्या की दोस्त तुषिता पटेल, जो पहले विजय माल्या की कार्यकारी सहायक के रूप में काम करती थीं, ने ही उन्हें कामसूत्र भेंट किया था। पटेल ने माल्या की इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए लिखा, “और दूसरी जगह, एक पसंदीदा लड़के की शादी हो जाती है। मैं उसे एक यूजर मैनुअल भेजती हूँ।”

 

सिद्धार्थ माल्या ने हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन सैंटियागो के साथ ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर में अपने पिता की संपत्ति पर आयोजित एक भव्य शादी समारोह में विवाह किया। समारोह में ईसाई और हिंदू दोनों रीति-रिवाजों से शादी की गई, जिसमें करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए।

 

विजय माल्या, जो वर्तमान में यूके में हैं और कथित ऋण धोखाधड़ी मामले में भारत को प्रत्यर्पित किए जाने का सामना कर रहे हैं, भी शादी में मौजूद थे। सिद्धार्थ माल्या का जन्म लॉस एंजिल्स में हुआ था और उनका पालन-पोषण लंदन और यूएई में हुआ।

 

कामसूत्र उपहार ने निश्चित रूप से नवविवाहित जोड़े के उत्सव में हास्य और रहस्य का स्पर्श जोड़ दिया है, जो माल्या परिवार के चंचल और अपरंपरागत स्वभाव को दर्शाता है।

About विश्व भारत

Check Also

भिलाई में पढ़ी विशाखा राय ने जीता मिस इंडिया 2024 का खिताब

भिलाई में पढ़ी विशाखा राय ने जीता मिस इंडिया 2024 का खिताब टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: …

माधुरी दीक्षितमुळे अभिनेत्याचा संसार उद्ध्वस्त? बायकोचं निधन…!

बॉलिवूडमध्ये काम करत असताना रिचा हिने अभिनेता संजय दत्त याच्यासोबत लग्न केलं. लग्नानंतर रिचा हिने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *