Breaking News

मनसे चीफ राज ठाकरे के अकेले चुनाव लड़ने के फैसले पर उद्धव गुट ने की सलाह?

मनसे चीफ राज ठाकरे के अकेले चुनाव लड़ने के फैसले पर उद्धव गुट ने की सलाह?

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई । महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर मनसे चीफ राज ठाकरे ने गुरुवार को पार्टी की बैठक आयोजित की. राज ठाकरे ने बैठक में जो बातें कही हैं उसपर अन्य दलों की प्रतिक्रिया आ रही है.

एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने यह ऐलान किया है कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में 225-250 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. ऐसे में यह सवाल उठने लगा है कि क्या लोकसभा चुनाव में एनडीए से किया गया यह गठबंधन विधानसभा चुनाव तक बरकरार रहेगा या नहीं? इससे जुड़ा सवाल अब उद्धव ठाकरे गुट की शिवसेना-यूबीटी ने भी पूछा है.

 

शिवसेना-यूबीटी के नेता आनंद दुबे ने राज ठाकरे की घोषणा पर कहा, ”एमएनएस की बैठक में राज ठाकरे ने ‘एकला चलो रे’ का नारा देते हुए 225 से 250 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की मंशा साफ़ की है. लेकिन लोकसभा में एमएनएस एनडीए को बिना शर्त समर्थन दिया, कभी एक भी सीट पर नहीं लड़े, अभी 250 सीटों पर लड़ने की बात कर रहे हैं. हर चुनाव में इनकी भूमिका बदलती है. इसलिए सवाल खड़ा हो रहा है की राज ठाकरे आखिर कहना की चाह रहे हैं.”

राज ठाकरे ने पार्टी की बैठक में किया यह ऐलान

राज ठाकरे ने आज (25 जुलाई) को पार्टी की बैठक बुलाई थी. पार्टी की बैठक में राज ठाकरे ने कहा कि अगले विधानसभा में किसी भी तरह एमएनएस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को सत्ता में बिठाना है. राज ने कहा कि लोग मुझपर हंसेंगे लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. लेकिन यह होगा. किसके साथ गठबंधन होगा, कितने सीटे मिलेंगीं, इस भ्रम में ना रहे, हम 225 से 250 तक सीटें लड़ने वाले हैं.

किसे टिकट देंगे राज ठाकरे?

पार्टी में किसे टिकट दिया जाएगा, इसको लेकर राज ठाकरे ने साफ लहजे में कहा कि आवाज चाहे कितनी भी ऊंची हो, इसका मतलब यह नहीं है कि उस नेता को टिकट मिल जाएगा. राज ठाकरे ने बताया कि वह 1 अगस्त से महाराष्ट्र का दौरा करेंगे. बताया जा रहा है कि राज ठाकरे अब तक महाराष्ट्र की 200 सेध ज्यादा सीटों पर फीडबैक ले चुके हैं

About विश्व भारत

Check Also

महायुति में सीट बंटवारे को लेकर संजय राउत का चौंकाने वाला दावा

महायुति में सीट बंटवारे को लेकर संजय राउत का चौंकाने वाला दावा टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: …

चीफ जस्टिस का आभारी हूं कि उन्होंने गणेश जी को तारीख नहीं दी! उद्धव ठाकरे

चीफ जस्टिस का आभारी हूं कि उन्होंने गणेश जी को तारीख नहीं दी! उद्धव ठाकरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *