Breaking News

ज्योतिरादित्य सिंधिया, इंटरनेट पर वायरल हो रही रोडमैप तस्वीर!

ज्योतिरादित्य सिंधिया, इंटरनेट पर वायरल हो रही रोडमैप तस्वीर!

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

ग्वालियर। नितिन गडकरी को उनके ही दफ्तर में रोड मैप समझाने लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर!केंद्रीय मंत्री सिंधिया मंगलवार को परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर पहुंचे और ग्वालियर चंबल संभाग में परिवहन की बढ़ती जरूरतों को समझाने के लिए उनके दफ्तर में स्क्रीन पर रोड मैप का प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने 1040 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट की मांग भी रखी

ग्वालियर चंबल संभाग का रोड मैप प्रदर्शित करते हुए केंद्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया

केंद्रीय टेलीकाम मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को उनके ही दफ्तर में स्क्रीन पर रोड मैप समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल रही तस्वीर में सिंधिया मंत्री गडकरी को रोड मैप के जरिए ग्वालियर चंबल संभाग में परिवहन की बढ़ती मांगों को समझाने को कोशिश कर रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री सिंधिया मंगलवार को परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के दफ्तर पहुंचे और ग्वालियर चंबल संभाग में परिवहन की बढ़ती जरूरतों को समझाने के लिए उनके दफ्तर में स्क्रीन पर रोड मैप का प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने 1040 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट की मांग भी रखी.

गडकरी ने ग्वालियर चंबल संभाग से जुड़े कई प्रोजेक्टस को दी स्वीकृति

सिंधिया ने परिवहन मंत्री गडकरी से रोड मैप के जरिए जनता को होने वाला सीधा फायदे के बारे में बताया. इससे पहले, दोनों केंद्रीय मंत्रियों ने मुलाकात में पहले से निर्धारित प्रोजेक्ट पर रोड मैप प्रदर्शन से पहले क्षेत्रीय विधायकों की मांगों को भी सुना और परिवहन मंत्री गडकरी ने कई प्रोजेक्टस पर मौखिक स्वीकृति भी दी.

करीब एक घंटे चली बैठक में दोनों मंत्रियों ने मराठी में की वार्ता

दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक चली बैठक में दोनों केंद्रीय मंत्रियों के बीच मराठा कनेक्शन भी देखने को मिला. दोनों ने मराठी में एकदूसरे से खूब बातें की. इस बैठक में भोपाल से कई एनएचएआई के कई अधिकारी भी जुड़े थे और कई अधिकारी मीटिंग में भी साथ भी मौजूद थे.

पीपीटी प्रजेंटेशन देने परिवहन मंत्री के दफ्तर पहुंचे थे सिंधिया

रिपोर्ट के मुताबिक चंबल संभाग में बढ़ती परिवहन और सड़कों की जरुरतों को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने परिवहन मंत्री के सामने रोड मैप पेश किया. परिवहन मंत्री के दफ्तर में पहुंचे सिंधिया ने पहले ग्वालियर चंबल संभाग में परिवहन से जुड़े सभी प्रोजेक्ट की चर्चा की, लेकिन साथ लेकर गए पीपीटी पर प्नजेंटेशन नहीं हो पाया.

गुना-शिवपुरी सांसद सिंधिया ने ग्वालियर चंबल संभाग के साथ अपने संसदीय क्षेत्र गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र में भी कई परिवहन योजनाओं को स्वीकृति देने की मांग की. उन्होंने ग्वालियर चंबल संभाग में विकास की गति को तेज करने और परिवहन को ज्यादा सुगम बनाने पर जोर दिया.

सिंधिया ने छड़ी की मदद से गडकरी को समझाया पूरा रोड मैप

पीपीटी प्रजेंटेशन में असफल होने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया परिवहन मंत्री को पूरा प्रोजेक्ट समझने खुद स्क्रीन पर चले गए व छड़ी की मदद से परिवहन मंत्री को पूरी योजना को रोड मैप के जरिए समझाने लगे. सिंधिया ने परिवहन मंत्री गडकरी से कहा कि जिस तरह से देश का विकास हो रहा है, उस गति में मध्य प्रदेश के साथ – साथ ग्वालियर संभल संभाग को भी शामिल किया जाना जरूरी है.

 

गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र में परिवहन योजनाओं की मांग की

गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से सांसद सिंधिया ने ग्वालियर चंबल संभाग के साथ अपने संसदीय क्षेत्र गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र में भी कई परिवहन योजनाओं को स्वीकृति देने की मांग की. उन्होंने ग्वालियर चंबल संभाग में विकास की गति को तेज करने और परिवहन को ज्यादा सुगम बनाने पर जोर दिया.

About विश्व भारत

Check Also

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व CM कमल नाथ का राजनैतिक गढ ध्वस्त!

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व CM कमल नाथ का राजनैतिक गढ ध्वस्त! टेकचंद्र …

BJP लोकसभा में हुई गलती विधानसभा में नहीं दोहराएगी

BJP लोकसभा में हुई गलती विधानसभा में नहीं दोहराएगी टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट मुंबई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *