Breaking News

CBI को गुमराह करने की कोशिश में नर्सिंग कॉलेज

CBI को गुमराह करने की कोशिश में नर्सिंग कॉलेज

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

छिंदवाड़ा।हाईकोर्ट के निर्देश पर छिंदवाड़ा जिले में नर्सिंग कॉलेज की जांच चल रही थी इसी के चलते छिंदवाड़ा में अवध माधव साईं श्रद्धा कॉलेज ऑफ नर्सिंग साइंस की जांच करने टीम छिंदवाड़ा आई है सीबीआई को गुमराह करते हुए दो दिन पहले संचालक द्वारा अपना मूल कॉलेज ना दिखाते हुए सोनी कॉलेज नागपुर रोड को अपना कॉलेज दिखाकर निरीक्षण करा दिया जबकि अवध माधव नर्सिंग कॉलेज चौपाल सागर के सामने कुसमेली मंडी रोड में संचालित होता आ रहा है लेकिन इंफ्रास्ट्रक्चर ना होने के कारण मान्यता निरस्त हो जाती है जिसको बचाने के लिए सीबीआई को गुमराह करते हुए सोनी कॉलेज को ही एक दिन के लिए अपना कॉलेज दिखाकर निरीक्षण कर दिया जिससे अब समझ में आता है कि नर्सिंग कॉलेज संचालक के हौसले कितने बुलंद है जो सीबीआई से नहीं डर रहे हैं। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पिछली बार भी सीबीआई को इस बिल्डिंग में कॉलेज संचालित होना बताया गया था। वही इस पूरे मामले में कॉलेज संचालक द्वारा गोल मोल जवाब दिया जा रहा है । उनका कहना है मेरे द्वारा बिल्डिंग किराया पर ली गई है। हालांकि अभी सीबीआई की टीम शहर में ही है।

15 दिन पूर्व इसी बिल्डिंग पर था औरा पैरामेडिकल कॉलेज

वही 15 दिन पूर्व राज्य शासन के आदेश पर मान्यता एवम नवीनीकरण के लिए जिले में संचालित पैरामेडिकल कॉलेजो की जांच करने जिला प्रशासन के जांच दल को इसी सोनी कॉलेज बिल्डिंग पर औरा पैरामेडिकल कॉलेज की मान्यता लेने निरीक्षण कराया गया है। इस संबंध में जांच अधिकारी श्री मेहरा का कहना है कि हमारे द्वारा दोबारा कभी भी औचक निरीक्षण किया जाएगा जांच रिपोर्ट अभी तैयार नहीं हुई है ।औरा पैरामेडिकल कॉलेज ने भी इसी बिल्डिंग को दस्तावेजों में किराए पर लेना बताया है।

इसी बिल्डिंग पर चल रही है इजी सॉफ्ट कंपनी

वही इस सोनी कॉलेज की बिल्डिंग पर सीबीआई के निरीक्षण के अगले दिन सतपुड़ा एक्सप्रेस की टीम पहुंची तो वहां पर इजी सॉफ्ट कंपनी के कर्मचारी कार्य करते नजर आए उन्होंने बताया कि यह उनकी कंपनी का ऑफिस है।

आखिर भूमि स्वामी बिल्डिंग मालिक द्वारा कितने लोगों को एक ही बिल्डिंग किराए पर दी गई है वहीं सूत्रों की मांने तो सोनी कॉलेज द्वारा संचालित कुछ कोर्स की की मान्यता भी इसी बिल्डिंग के आधार पर ली गई थी इस संबंध में मनोज सोनी से आज सम्पर्क नही हो पाया हालाकि 2 दिन पूर्व उन्होंने बताया था कि वहां उनके द्वारा कॉलेज बंद कर दिया है और बिल्डिंग किराए पर दी गई है ।

 

हमारा उद्देश्य सीबीआई की जांच को प्रभावित करना नही है पर सच्चाई यही है कॉलेज संचालक द्वारा अपने छात्रों सहित सभी के साथ धोखा किया जा रहा है बच्चों का भविष्य अंधकार में है। पूरे घटनाक्रम से यही प्रतीत हो रहा है कि सीबीआई को गुमराह करने की कोशिश में नर्सिंग कॉलेज द्वारा की जा रही

About विश्व भारत

Check Also

मुख्यमंत्री ने किसानों को दिए अतिवर्षा और बाढ़ से मृत्यु पर 4-4 लाख

मुख्यमंत्री ने किसानों को दिए अतिवर्षा और बाढ़ से मृत्यु पर 4-4 लाख टेकचंद्र सनोडिया …

महायुति में ‘लाड़ली बहन योजना’ का श्रेय लेने मची होड़

महायुति में ‘लाड़ली बहन योजना’ का श्रेय लेने मची होड़ टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *