Breaking News

उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने 60 उम्मीदवारों की सूची तैयार

उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने 60 उम्मीदवारों की सूची तैयार की

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

मुंबई। महाराष्ट्र राज्य में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। शिवसेना प्रमुख उद्धव बालासाहेब ठाकरे की शिव सेना ने पहली उम्मीदवारों सूची की घोषणा नवरात्रि के दौरान होने की संभावना है

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव का महासंग्राम शुरू हो चुका है और कभी भी चुनाव कार्यक्रम की घोषणा हो सकती है। महाविकास अघाड़ी का सीटों का बंटवारा भी अंतिम चरण में है। ऐसे में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पार्टी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे ने जानकारी दी है कि ठाकरे की शिवसेना के 60 उम्मीदवारों की सूची तैयार है। अब कौन कहां से लड़ेगा? यही सवाल बचा है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी संभावना है कि पहली सूची की घोषणा नवरात्रि के दौरान की जाएगी।

नवरात्रि में पहली लिस्ट

अंबादास दानवे ने यह भी कहा कि ठाकरे गुट की सूची में नामित उम्मीदवारों को विधानसभा चुनाव की तैयारी करने का निर्देश दिया गया है। पहली सूची की घोषणा नवरात्रि के दौरान होने की संभावना है। इतना ही नहीं छत्रपति संभाजीनगर के बीजेपी पदाधिकारियों ने भी दावा किया कि ठाकरे गुट रास्ते में है।

ठाकरे से वन-टू-वन चर्चा

दानवे ने कहा कि ठाकरे सेना की 288 लोगों की सूची तैयार है। कई जगहों पर एक-दो-तीन लोगों के नाम हैं। हमारी पार्टी की सूची तैयार है। सभी सर्वे, सारी जानकारी, संपर्क प्रमुख, विधानसभा प्रमुख, जिला प्रमुख के साथ उद्धव ठाकरे ने व्यक्तिगत बैठकें की हैं। अंबादास दानवे ने कहा कि एस्टीमेट ले लिया गया है। अंबादास दानवे ने कहा कि पिछली बार हमने 60 विधानसभा सीटें जीती थीं। कोई भी पार्टी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहती। उम्मीदवार को समझना चाहिए कि वह चुनाव लड़ना चाहता है। दानवे ने यह भी कहा कि शिवसेना में कई लोग समझ गए हैं और काम करना शुरू कर दिया है।

ठाकरे गुट की राह पर बीजेपी नेताअंबादास दानवे ने बताया कि जैसा कि बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा, यह नहीं पता कि वह छत्रपति संभाजीनगर की 30 सीटों पर लड़ेंगे या नहीं, लेकिन उन्होंने फ्रंट कार्यकर्ताओं को जोड़ने और बूथ मजबूत करने के निर्देश दिए थे। लेकिन इसके उलट हमने उनके नेताओं को तोड़ लिया है। वैजापुर, संभाजीनगर पश्चिम के सभी भाजपाई हमारे पास आए।

About विश्व भारत

Check Also

चंद्रशेखर बावनकुळे कामठी-मौदातून लढणार : ‘विश्व भारत’ची बातमी ठरली खरी

महाराष्ट्र विधानसभा निवडणुकीची घोषणा होताच कोण कोठून लढणार याचे आराखडे बांधणे सुरू केले आहेत. अशातच …

माजी आमदार मल्लिकार्जुन रेड्डीची भाजपमधून का झाली हकालपट्टी?आशिष जैस्वालला विरोध

जाहीरपणे कोणी महायुतीच्या विरोधात पक्षाच्या पदाधिकारी व कार्यकर्त्याकडून वक्तव्य किंवा बंड पुकारले जात असेल अशा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *