Breaking News

सीपाही की बीमार पत्नि का इलाज के लिए नही दी छुट्टी

सीपाही की बीमार पत्नि का इलाज के लिए नही दी छुट्टी

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिला अस्पताल मे पुलिस सिपाही ने SO से कहा कि उनकी‘पत्नी बीमार है, छुट्टी दे दो साहब,तो सिपाही को SO ने डांटकर भगाया, इलाज न मिलने से उसकी पत्नि दर्दनाक मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पुलिस कांस्टेबल की पत्नी की समय से इलाज न मिलने के कारण मौत हो गई. कांस्टेबल पिछले कई दिनों से थानाध्यक्ष से पत्नी के इलाज कराने के लिए छुट्टी की मांग रहा था, लेकिन थानाध्यक्ष ने कांस्टेबल को छुट्टी नहीं दी, जिस कारण उसकी पत्नी का इलाज नहीं हो पाया और मौत हो गई. कांस्टेबल ने इस बात की शिकायत पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर से की, जिसका एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, घटना पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए हैं.

सिकंदरपुर थाने में तैनात पुलिस कंस्टेबल प्रदीप सोनकर मुलरूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है. प्रदीप सोनकर का पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर को लिखा एक लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसने सिकंदरपुर थानाध्यक्ष दिनेश पाठक पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी के इलाज के लिए थानाध्यक्ष दिनेश पाठक से छुट्टी मांग रहा था, लेकिन उन्होंने छुट्टी नहीं दी. छुट्टी के न मिलने के कारण उसकी पत्नी का इलाज नहीं हो पाया और उसकी मौत हो गई.

थानाध्यक्ष दिनेश पाठक ने कांस्टेबल को डांटकर भगाया

कांस्टेबल प्रदीप सोनकर ने आरोप लगाया कि उसने थानाध्यक्ष दिनेश पाठक को छुट्टी के लिए 27 जुलाई को प्रार्थना पत्र दिया था. प्रार्थना पत्र देखते ही थानाध्यक्ष ने छुट्टी देने की जगह उसे डांटकर भगा दिया. इसके बाद कांस्टेबल प्रदीप साथी हेड मुंशी से डाक लेकर थाने से लखनऊ के लिए निकल गया. इसी बीच रास्ते में ही प्रदीप को फोन आया कि उसकी पत्नी की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है. पत्नी की तबीयत खराब होने की सूचना मिलते ही वह घर के लिए गया, लेकिन घर पहुंचने से पहले पत्नी की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने दिए जांच के आदेश

कांस्टेबल प्रदीप सोनकर ने पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर से थानाध्यक्ष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से चिट्ठी मिली है, जिसको देखते हुए सीओ सिकंदरपुर को मामले की जांच सौंपी गई है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अधीक्षक विक्रांत वी ने सीओ को कंस्टेबल के घर भी भेजा और कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा पुलिस परिवार कंस्टेबल के साथ है.

About विश्व भारत

Check Also

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *