Breaking News

मुुख्यमंत्री केजरीवाल के भाषण के दौरान लगे ‘मोदी-मोदी’के नारे: दिल्ली के CM हुए हथप्रभ

Advertisements

नई दिल्ली : जैसे ही मंच से सीएम केजरीवाल ने भाषण देना शुरू किया, तभी सामने बैठे जनसमुदाय ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरु कर दिए. इसके बाद केजरीवाल ने नारा लगानेवालों से हाथ जोड़कर अपील ​की कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भाषण के दौरान मोदी-मोदी’ के नारे लगाए जाने लगे. जिसके बाद केजरीवाल ने कहा- “अगर ऐसे नारे लगाने से शिक्षा व्यवस्था अच्छी हो जाती तो 70 साल में हो गई होती”
दिल्ली में गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी के ईस्ट दिल्ली कैंपस का उद्घाटन एलजी विनय कुमार सक्सेना और सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक साथ किया. लेकिन जैसे ही मंच से सीएम केजरीवाल ने बोलना शुरू किया, तभी सामने बैठे लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. इसके बाद केजरीवाल ने नारा लगाने वालों से हाथ जोड़कर अपील ​की कि थोड़ा रुक जाओ बाद में नारे लगा लेना.
अरविंद केजरीवाल ने कहा ‘अगर आप लोग ऐसे डिस्टर्ब करेंगे तो हम बात ही नहीं कर पाएंगे. अगर आइडिया पसंद न आये तो ठीक है. नहीं तो हमें पांच मिनट में अपनी बात कंप्लीट कर लेने दीजिए. उसके बाद आप लोग टिप्पणी कर लीजिएगा. देश के अंदर जनतंत्र है. अपनी बात कहने का सबको अधिकार है. मैं गाली गलौज नहीं कर रहा हूं. हालांकि, इसके बाद भी लोग शोरशराबा करते रहे. यूनिवर्सिटी प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद शोर कुछ शांत हुआ.

Advertisements
Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

सीएम एकनाथ शिंदे के रोड शो में उद्धव गुट के समर्थकों ने लगाए नारे?CM ने यूं दिया जवाब

सीएम एकनाथ शिंदे के रोड शो में उद्धव गुट के समर्थकों ने लगाए नारे?CM ने …

लोकसभा चुनाव के बीच विपक्ष के ‘इंडिया’ गठबंधन पर बार-बार क्यों बदल रहे हैं ममता बनर्जी के सुर

लोकसभा चुनाव के बीच विपक्ष के ‘इंडिया’ गठबंधन पर बार-बार क्यों बदल रहे हैं ममता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *