Breaking News

‘द केरल स्टोरी’ के बाद, हंगामा मचाने आ रही है सुपरहिट 3 फिल्मे

Advertisements

नई दिल्ली : इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कम बजट वाली फिल्मों का जलवा देखते ही बन रहा है. महज 15 से 20 करोड़ में बनकर तैयार हुई फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगभग 287.79 करोड़ रुपये की कमाई करने सफलता हासिल की है, लेकिन आपको बताते दें कि इसी तर्ज पर अभी 3 फिल्में और रिलीज होने वाली हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती नजर आ सकती हैं.

Advertisements

बॉक्स ऑफिस पर सुदिप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द केरल स्टोरी अपने रिलीज के पहले दिन से ही छाई हुई है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है और उम्मीद जताई जा रही है कि ये जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि महज 15 से 20 करोड़ में बनकर तैयार हुई फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ अब तक बॉक्स ऑफिस पर 287.79 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. दरअसल, इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुए और यही वजह थी इस फिल्म को अच्छा खासा फायदा हुआ.
वैसे अभी कम बजट वाली 3 और फिल्में लाइन में लगी हुई हैं और इसी साल तीनों सिनेमाघरों में दस्तक भी देने वाली है और उम्मीद जताई जा रही है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द केरल स्टोरी’ की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस सुपरहिट साबित होंगी. तो आइए, आपको बताते हैं उन तीनों फिल्मों के बारे में.. संजय पूरन सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ’72 हुरैन’ 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह फिल्म इस बात का पता लगाएगी कि आतंकवाद के घातक रास्ते पर जाने के लिए युवाओं को कैसे बरगलाया जाता है और उनका ब्रेनवॉश किया जाता है. फिल्म में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर मुख्य भूमिका में हैं. ‘द केरल स्टोरी’ के बाद अब फिल्म ’72 हूरें’ विवादों में घिरती नजर आ रही है. जब से इस फिल्म का टीजर सामने आया है तब से ही इसका विरोध होना शुरू हो गया है.
अजमेर 52 इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म ‘अजमेर 92’ साल 1992 के अजमेर रेप मामले पर आधारित है. यह पुष्पेंद्र सिंह द्वारा निर्देशित और सूरज पाल रजक, ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह और पुष्पेंद्र सिंह द्वारा लिखित है. वहीं, कई इस्लामी संगठनों ने यह आरोप लगाते हुए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है कि यह समाज में दरार पैदा करेगी और उनका मानना है कि यह फिल्म दरगाह अजमेर शरीफ को बदनाम करने के उद्देश्य से बनाई गई है. ‘दि केरल स्टोरी’ के बाद अब ‘अजमेर 92’ पर विवाद गहराता जा रहा है.
द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल ‘द केरल स्टोरीज को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासत अभी शांत भी नहीं हुई थी कि अब वहां पर एक और हिंदी फिल्म पर बवाल मचने के संकेत मिले हैं. दरअसल,
‘द केरल स्टोरी’ के बाद, हंगामा मचाने आ रही है ये 3 फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट होने से कोई नहीं रोक पाएगा!
इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कम बजट वाली फिल्मों का जलवा देखते ही बन रहा है. महज 15 से 20 करोड़ में बनकर तैयार हुई फिल्म ‘द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगभग 287.79 करोड़ रुपये की कमाई करने सफलता हासिल की है, लेकिन आपको बताते दें कि इसी तर्ज पर अभी 3 फिल्में और रिलीज होने वाली हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाती नजर आ सकती हैं.
नई दिल्ली. बॉक्स ऑफिस पर सुदिप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द केरल स्टोरी अपने रिलीज के पहले दिन से ही छाई हुई है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है और उम्मीद जताई जा रही है कि ये जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.
आपको ये जानकर हैरानी होगी कि महज 15 से 20 करोड़ में बनकर तैयार हुई फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ अब तक बॉक्स ऑफिस पर 287.79 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. दरअसल, इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुए और यही वजह थी इस फिल्म को अच्छा खासा फायदा हुआ।
वैसे अभी कम बजट वाली 3 और फिल्में लाइन में लगी हुई हैं और इसी साल तीनों सिनेमाघरों में दस्तक भी देने वाली है और उम्मीद जताई जा रही है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द केरल स्टोरी’ की तरह यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस सुपरहिट साबित होंगी. तो आइए, आपको बताते हैं उन तीनों फिल्मों के बारे में…
72 हूरें संजय पूरन सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ’72 हुरैन’ 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह फिल्म इस बात का पता लगाएगी कि आतंकवाद के घातक रास्ते पर जाने के लिए युवाओं को कैसे बरगलाया जाता है और उनका ब्रेनवॉश किया जाता है. फिल्म में पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर मुख्य भूमिका में हैं. ‘द केरल स्टोरी’ के बाद अब फिल्म ’72 हूरें’ विवादों में घिरती नजर आ रही है. जब से इस फिल्म का टीजर सामने आया है तब से ही इसका विरोध होना शुरू हो गया है.
अजमेर 92 (Ajmer 92): इस साल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली फिल्म ‘अजमेर 92’ साल 1992 के अजमेर रेप मामले पर आधारित है. यह पुष्पेंद्र सिंह द्वारा निर्देशित और सूरज पाल रजक, ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह और पुष्पेंद्र सिंह द्वारा लिखित है. वहीं, कई इस्लामी संगठनों ने यह आरोप लगाते हुए फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है कि यह समाज में दरार पैदा करेगी और उनका मानना है कि यह फिल्म दरगाह अजमेर शरीफ को बदनाम करने के उद्देश्य से बनाई गई है. ‘दि केरल स्टोरी’ के बाद अब ‘अजमेर 92’ पर विवाद गहराता जा रहा है.
द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल ‘द केरल स्टोरीज को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासत अभी शांत भी नहीं हुई थी कि अब वहां पर एक और हिंदी फिल्म पर बवाल मचने के संकेत मिले हैं. दरअसल, अब पश्चिम बंगाल पुलिस के निशाने पर फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल के निर्देशक सनोज मिश्रा आ गए हैं. बंगाल पुलिस ने निर्देशक पर राज्य को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एक नोटिस जारी किया गया है

Advertisements
Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

अभिनेत्री लारा दत्ता दिसतेय ‘म्हातारी’ अन् ‘जाड’!

मिस युनिव्हर्स आणि अभिनेत्री लारा दत्ता सध्या तिच्या आगामी ‘स्ट्रॅटेजी: बालाकोट अँड बियॉन्ड’ या वेब …

तब्बू होती 10 वर्ष रिलेशनशीपमध्ये : तरीही अविवाहित

अभिनेत्री तब्बू वयाच्या 52 व्या वर्षी देखील बॉलिवूडमध्ये सक्रिय आहे. नुकताच अभिनेत्री ‘क्रू’ सिनेमाच्या माध्यमातून …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *