Breaking News

23 जूून को विपक्षी दलो की बैठक पटना में, तो भाजपा की रणनीति बैठक आज

Advertisements

नई दिल्ली । देश में विपक्षी एकता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में 23 जून को पटना में होने वाली बैठक को लेकर भाजपा ने भी रणनीति बनाने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी संदर्भ में आज 14 जून को बिहार भाजपा कोर ग्रुप की बैठक दिल्ली में बुलाई गई है।
बिहार भाजपा कोर ग्रुप की बैठक दिल्ली में आज 14 जून को दिल्ली में बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने बुलाई है
पटना, रमण शुक्ला: देश में विपक्षी एकता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई में 23 जून को पटना में होने वाली बैठक को लेकर भाजपा ने भी रणनीति बनाने की तैयारी शुरू कर दी है।
इसी संदर्भ में आज 14 जून को बिहार भाजपा कोर ग्रुप की बैठक दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष ने बुलाई है।
भाजपा भी 23 जून को कर सकती है कुछ बड़ा
माना जा रहा है कि भाजपा 23 जून को ही बिहार में महागठबंधन दलों के शीर्ष नेताओं की होने वाली मैराथन बैठक के दिन पटना में बड़ा आयोजन करेगी। यह पहल सीधे-सीधे महागठबंधन को जवाब देने के लिए की जा रही है।
भाजपा की कोशिश है कि हर दृष्टिकोण और राजनीतिक दांव-पेंच के साथ महागठबंधन को घेरा जाए। इसके अलावा पार्टी समर्थकों के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को भी उत्साहित रखने में यह पहल संदेशपरक साबित होगी।
अहम यह रहेगा कि महागठबंधन की बैठक का जवाब भी लगे हाथ मिल जाएगा। इसी उद्देश्य से विपक्षी दलों के 15 से अधिक दलों के दिग्गजों को राष्ट्रीय स्तर पर संदेश देने के लिए भाजपा के रणनीतिकारों ने भी घेराबंदी तेज कर दी है। इस मुहिम में भाजपा को कामयाबी भी मिलती दिख भी रही है।
ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के अलावा छह क्षेत्रीय क्षत्रपों को तोड़ने में भाजपा सफल होती दिख रही है।
बिहार से ये नेता बुलाए गए दिल्ली में होने वाली कोर ग्रुप की बैठक में बिहार भाजपा के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, बिहार भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय सिन्हा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, नित्यानंद राय के अलावा पूर्व मंत्री मंगल पांडेय, प्रदेश संगठन महामंत्री भीखुभाई दलसानिया, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ और बिहार के सहप्रभारी सुनील भाई ओझा, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी के शामिल होने की संभावना है

Advertisements
Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

शरद पवार के भतीजे अजीत पवार टेन्शन में?PM मोदी के रोडशो से नदारद से मची खलबली

शरद पवार के भतीजे अजीत पवार टेन्शन में?PM मोदी के रोडशो से नदारद से मची …

सीएम एकनाथ शिंदे के रोड शो में उद्धव गुट के समर्थकों ने लगाए नारे?CM ने यूं दिया जवाब

सीएम एकनाथ शिंदे के रोड शो में उद्धव गुट के समर्थकों ने लगाए नारे?CM ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *