Breaking News

महाराष्ट्र के कांग्रेसी विधायक बीजेपी में जाने को बेचैन ? CM शिंदे गुट का दावा

Advertisements

महाराष्ट्र के कांग्रेसी विधायक बीजेपी में जाने को बेचैन ? CM शिंदे गुट का दावा

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री:सह-संपादक की रिपोर्ट

Advertisements

बुलढाणा जिला में CM एकनाथ शिंदे गुट के सांसद प्रतापराव जाधव ने कहा है, कि ‘विपक्ष का नेता चुनते समय वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार कर दिया गया. ये ग्रुप जल्द ही कोई बड़ा फैसला लेगा और कई नेता भाजपा में शामिल होंने के लिए बेचैन है!
महाराष्ट्र में अब कांग्रेस में भी टूट-फूट को लेकर अनेक विधायक,बीजेपी के साथ आएंगे! शिंदे गुट ने दावा किया है। इस नेता की वजह से पार्टी टूट रही है

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर चल रहा है. पिछले दो सालों में पहले शिवसेना में टूट-फूट और फिर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी मे अटपट और खटपट शुरु है। हालांकि राज्य में सियासी भूचाल का सिलसिला अभी थमा नहीं है, बल्कि शिंदे गुट के सांसद प्रतापराव जाधव ने एक और बड़े सियासी भूचाल की आशंका जताई है. बुलढाणा के शिंदे समूह के सांसद प्रतापराव जाधव ने दावा किया है कि आने वाले वक्त में कांग्रेस में भी टूट होगी और उनके विधायक, सरकार के साथ आएंगे. बताते है कि चुनाव आते ही महाराष्ट्र में कांग्रेस का समापन हो सकता है?

बुलढाणा जिले के शिंदे गुट के सांसद प्रतापराव जाधव के दावे के मुताबिक, कांग्रेस नेताओं का एक बड़ा समूह इस बात से नाराज है कि विपक्ष का नेता चुनते समय वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को दरकिनार कर दिया गया. ये ग्रुप जल्द ही कोई बड़ा फैसला लेगा और कांग्रेस के कई नेता महागठबंधन दल के नेताओं की पथ भ्रट कार्यप्रणाली से बेहद नाराज है। जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी के आलाकमान नेताओं की नींद खराब हो रही है और उनका सुखचैन उजड़े सा लगा है

‘कांग्रेस में भी बन रहे है गुट’

बुलढाणा में शिंदे गुट के सांसद प्रतापराव जाधव ने कहा, ”कांग्रेस में भी एक बड़ा समूह बन गया है. विपक्ष का नेता चुनते समय वडेट्टीवार जैसे कनिष्ठ नेता को चुनने से कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता नाराज हैं. इनका नाम बताने की जरूरत नहीं है. इनके बारे में आप सभी जानते हैं. साथ ही ये सभी समूह सही और बड़ा फैसला लेने के लिए तैयार हैं.”

शिंदे गुट के सांसद प्रतापराव जाधव ने दावा किया जिस तरह से शिवसेना का एक बड़ा समूह महागठबंधन में शामिल हुआ. उसके बाद एनसीपी का एक बड़ा समूह भी महागठबंधन में शामिल हुआ. अब कांग्रेस का एक बड़ा समूह भी महागठबंधन में शामिल होने की राह पर है. कांग्रेस के कई नेता इसमें शामिल हैं. हमारे वरिष्ठ नेताओं से संपर्क हैं. कांग्रेस नेता, विधायक, सांसद निश्चित रूप से महागठबंधन में भाग लेंगे. अब मुझे सटीक संख्या नहीं पता है. लेकिन बड़ी संख्या में महाराष्ट्र ग्रैंड अलाएंस में कांग्रेस पार्टी शामिल होगी.

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

सीएम एकनाथ शिंदे के रोड शो में उद्धव गुट के समर्थकों ने लगाए नारे?CM ने यूं दिया जवाब

सीएम एकनाथ शिंदे के रोड शो में उद्धव गुट के समर्थकों ने लगाए नारे?CM ने …

लोकसभा चुनाव के बीच विपक्ष के ‘इंडिया’ गठबंधन पर बार-बार क्यों बदल रहे हैं ममता बनर्जी के सुर

लोकसभा चुनाव के बीच विपक्ष के ‘इंडिया’ गठबंधन पर बार-बार क्यों बदल रहे हैं ममता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *