Breaking News

धर्मेंद्र को बॉलीवूड ने किया नजरअंदाज? : हेमा मालिनी से शादी के बाद धर्मेंद्र का कई हसीनाओ पर आया दिल!

Advertisements

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र अपने वक़्त के हैंडसम हंक रहे हैं। उन्हें बॉलीवुड का हीमैन कहा जाता था तथा यही कारण है कि उनके शादीशुदा होने के बाद भी ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी का भी दिल उन पर आ गया। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्म बदल दिया था क्योंकि उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर तलाक नहीं देना चाहती थीं। धर्मेंद्र एवं हेमा की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चल रही थी, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि इसके बाद धर्मेंद्र की जिंदगी में एक और हसीना आईं जो उनसे 27 वर्ष छोटी थीं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, धर्मेंद्र तीसरी बार जिस पर अपना दिल हार बैठे थे वो अभिनेत्री अनीता राज थीं। धर्मेंद्र और अनीता ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है जिसमे प्रेम गीत, जरा सी जिंदगी, जमीन आसमान सम्मिलित है। बस इसी बीच दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी। ऐसा कहा जाता है कि इस बारे में जल्द ही हेमा मालिनी को पता चल गया था। दरअसल, धर्मेंद्र अपनी प्रत्येक फिल्म में अनीता को ही अपोजिट में लेने के लिए निर्माताओं को बोलते थे। हेमा को जब ये पता चला तो फिर उन्होंने एक्शन लेने का सोचा।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हेमा को जब दोनों के बारे में पता चला तो वह बहुत गुस्सा हुईं तथा उन्होंने इसके लिए धर्मेंद्र को काफी सुनाया। इतना ही नहीं हेमा ने धर्मेंद्र को अनीता से दूर रहने की धमकी भी दी। फिर धर्मेंद्र, अनीता से दूर हो गए थे। बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा की प्रेम कहानी में बहुत उतार-चढ़ाव आए हैं। एक इंटरव्यू में हेमा ने धर्मेंद्र से शादी को लेकर कहा था कि वह कभी किसी को अपने प्यार के कारण किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थीं ना ही धर्मेंद्र की पहली पत्नी को। यही कारण है कि उन्होंने कभी उनकी जिंदगी में दखल अंदाजी नहीं की। हेमा ने यह भी कहा था कि उन्होंने कभी धर्मेंद्र को अपनी पहली पत्नी और बच्चों से दूर नहीं रखा है।

Advertisements

धर्मेंद्र पर बॉलीवूड में अन्याय?

Advertisements

कई हिट फिल्म देने वाले धर्मेंद्र पर बॉलीवूड में अन्याय हुआ है!बॉलीवूड ने कई बार धर्मेंद्र को नजरअंदाज किया है!

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

अभिनेत्री लारा दत्ता दिसतेय ‘म्हातारी’ अन् ‘जाड’!

मिस युनिव्हर्स आणि अभिनेत्री लारा दत्ता सध्या तिच्या आगामी ‘स्ट्रॅटेजी: बालाकोट अँड बियॉन्ड’ या वेब …

तब्बू होती 10 वर्ष रिलेशनशीपमध्ये : तरीही अविवाहित

अभिनेत्री तब्बू वयाच्या 52 व्या वर्षी देखील बॉलिवूडमध्ये सक्रिय आहे. नुकताच अभिनेत्री ‘क्रू’ सिनेमाच्या माध्यमातून …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *