Breaking News

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी इतना रो क्यू रहे?

Advertisements

धर्मेंद्र-हेमा मालिनी इतना रो क्यू रहे?

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री:सह-संपादक की रिपोर्ट

Advertisements

मुंबई ।धर्मेंद्र बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे दिग्गज अभिनेताओं में से एक है। इस अभिनेता को फिल्मी पर्दे पर देखने की लालसा लोगों की अभी भी बनी हुई रहती है क्योंकि 87 वर्ष की उम्र में भी धर्मेंद्र इतने शानदार तरीके से बड़े पर्दे पर अपना अभिनय दिखाते हैं कि सभी लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। अपनी शानदार अदाकारी के अलावा धर्मेंद्र परिवार का पिछले कुछ समय में अपने पारिवारिक रिश्तो के कारण लोगों की नजरों में बने हुए थे।
दरअसल पिछले 18 जून को ही धर्मेंद्र के बेटे करण देओल की शादी थी जिसमें धर्मेंद्र बहुत खुशी से झूमते हुए नजर आए थे जिसे देख कर उनके चाहने वाले भी बहुत खुश हो रहे थे कि आखिरकार सालों बाद धर्मेंद्र की जिंदगी में खुशियों का आगमन हुआ है। आइए आपको बताते हैं लेकिन अब इस अभिनेता को लेकर कौन सी बेहद खराब खबर सामने आ गई है जिसकी वजह से अब उनके चाहने वाले आंसू बहा रहे हैं वहीं उनकी बेटी ईशा देओल भी अपने पिता को हिम्मत प्रदान करती नजर आ रही है।

धर्मेंद्र बॉलीवुड के सबसे उम्रदराज अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में यह अभिनेता बीते कुछ दिनों से बहुत खुश चल रहा था क्योंकि अपने पोते की शादी में उन्होंने अपनी पहली पत्नी से मुलाकात की थी। यहां पर वह सनी देओल और बॉबी देओल से भी मिलते नजर आए थे और लोगों को भी धर्मेंद्र को देखकर बेहद खुशी हुई थी कि 87 साल का यह अभिनेता अपने परिवार के साथ अब खूबसूरत समय गुजार रहा है।

लेकिन अपने पोते की शादी में शिरकत करके वापस फार्महाउस पर लौटा यह शख्स इन दिनों बेहद परेशान हो गया है। दरअसल हाल ही में इस अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने दुख भरी बात कही है और उसके अलावा साथ छूट जाने की बात भी उन्होंने कही है। आइए आपको बताते हैं कैसे इस मौके पर उनकी बेटी ईशा देओल ने उन्हें अच्छे तरीके से संभाला है।
धर्मेंद्र बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं जो 87 सालों के हो चुके हैं और इसी वजह से उनके ऊपर लोगों की नजर हमेशा बनी हुई रहती है। वैसे तो यह अभिनेता हमेशा अपने हंसमुख स्वभाव के लिए पहचाना जाता है लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर जब उन्होंने उसे दुख भरे संदेश को साझा किया है तब इस मामले को लोग समझ नहीं पा रहे हैं।
लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर इस दिग्गज अभिनेता के साथ ऐसी कौन सी खराब बात हो गई है। लेकिन ऐसे मामले में ईशा देओल ने तुरंत ही अपने पिता की बात को समझ लिया है और वह उनके संदेश पर अमल भी करती नजर आ रही हैं और साथ में उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिससे धर्मेंद्र को काफी हिम्मत मिली है। लोग उम्मीद जता रहे हैं कि धर्मेंद्र के साथ जो भी बुरा हुआ है वह जल्दी से समाप्त हो जाए।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

ऐश्वर्या रॉयच्या गालावर हात लावताना…: रणबीर कपूरने सांगितला ‘रोमान्स’चा अनुभव

ऐश्वर्या राय बच्चन ही बॉलिवूडच्या सगळ्यात सुंदर आणि एट्रॅक्टिव्ह अभिनेत्रींपैकी एक आहे. ऐश्वर्यासोबत स्क्रिन शेअर …

प्रियांका चोप्राची बहीण होणार केजरीवालांची सून

बॉलीवूड आणि हॉलिवूडची अभिनेत्री प्रियांका चोप्राची चुलत बहीण अभिनेत्री मीरा चोप्रा लवकरच लग्नबंधनात अडकणार आहे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *