Breaking News

आदित्य ठाकरे और संजय राउत जेल की हवा खाएंगे?

Advertisements

आदित्य ठाकरे और संजय राउत जेल की हवा खाएंगे?

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

मुंबई। पिछले काफी समय से सांसद संजय राउत महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार को अवैध बताते हुए हमले करते रहे हैं और कई बार उन्होंने सरकार गिरने की तारीखों का एलान भी किया है. लेकिन अब इस मुद्दे पर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है. बीजेपी के विधायक नितेश राणे ने यह कहकर हमला किया है कि इनका तो बस काम ही यही है. इसी के साथ उन्होंने दावा कर दिया है कि जल्द ही संजय राउत और आदित्य ठाकरे जेल में हवा खाएंगे.जिसे लेकर महाराष्ट्र में एक बार फिर राजनीति तेज होने वाली है, बीजेपी विधायक नितेश राणे ने दावा किया है कि 31 दिसंबर के बाद पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे और सांसद संजय राउत आर्थर रोड जेल में नजर जाएंगे. नितेश राणे ने संजय राउत और आदित्य ठाकरे पर यह कहकर हमला किया है कि इन्हें महाराष्ट्र की सरकार वडा पाव की गाड़ी लगती है. नितेश राणे ने कहा है कि दोनों नेता पिछले कई महीनों से एक ही बात बोलते आए हैं कि फलां तारीख को सरकार गिर जाएगी. लेकिन मैं कहता हूं कि 31 दिसंबर के बाद ये दोनों जेल में होंगे.

उधर शिवसेना उद्धव गुट के नेता आदित्य ठाकरे और संजय राउत ने दावा किया कि आने वाले 31 दिसंबर के बाद महाराष्ट्र सरकार गिर जाएगी. इस बयान पर पलटवार करते हुए नितेश राणे ने कहा कि इन नेताओं ने हमारी पार्टी की सरकार के खिलाफ एक तरह से माहौल बना रखा है. बार-बार कहते रहे हैं कि फलां तारीख को सरकार गिर जाएगी. अब इन्होंने एक बार फिर से नई तारीख का एलान किया है. इनका तो बस यही कहना है.

स्वप्न पाटकर को लेकर संजय राउत पर हमला
बीजेपी विधायक नितेश राणे ने सवाल उठाया है कि हमारी सरकार को नामर्द कौन बुला रहे हैं. स्वप्न पाटकर के घर पर हमले कौन कर रहा था? उन्होंने संजय राउत पर स्वप्न पाटकर को लेकर अपशब्द का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार आने के बाद ये घटना हुई. एक महिला की कार पर कैसे फायरिंग हुई? संजय राउत को बताना चाहिए.

दत्ता दलवी बीजेपी में आना चाहते थे- राणे
इसी के साथ नितेश राणे ने दत्ता दलवी का मुद्दा भी जोर-शोर से उठाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि मुंबई के पूर्व मेयर दत्ता दलवी की गाड़ी पर जो हमला हुआ उसमें भी संजय राउत का ही हाथ है. उन्होंने दावा किया कि आज जिस दत्ता दलवी के ऊपर उनका प्यार उमड़ रहा है वो एक बार हमसे मिलने आए थे.

नितेश राणे का दावा है कि दत्ता दलवी ने उनसे मिलकर कहा था कि संजय राउत की वजह से ही शिव सेना खत्म हुई है. उनके मुताबिक दत्ता दलवी ने बीजेपी में आने की इच्छा व्यक्त की थी. उन्होंने यह कह निशाना साधा कि अब उद्धव ठाकरे का नाटक नहीं चलेगा, आदित्य ठाकरे और संजय राउत नये साल में जेल में होंगे.
सूत्रों की माने तो पूर्व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे और सांसद संजय राउत दिनभर महाराष्ट्र की सरकार गिरने की बाते करते थकते नहीं? और कल्पना में खोए रात भर नींद मे सरकार गिरने का सपना देखते रहते हैं? और जब नींद खुलती है तो भौचक्के रह जाते है? बताते हैं कि NCP चीफ शरदचंद्र पवार के कुशल मार्गदर्शन में शिंदे सरकार को गिराने की रट लगाए हुए है? पूर्व सीएम शरद पवार भी अपना भतीजा अजीतदादा को मुख्य मंत्री के रूप में देखने की चाहत ने झकझोर कर रख दिया है?

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

जरांगेचा सरकारवर दबाव : हायकोर्टात याचिका

राज्य मागासवर्गीय आयोगाचे अध्यक्ष निवृत्त हायकोर्टाचे न्यायमूर्ती सुनील शुक्रे यांच्यासह आयोगाच्या इतर सदस्यांच्या नियुक्तीला जनहित …

लोकसभा चुनाव कब होंगे? चीफ इलेक्शन कमिश्नर राजीव कुमार ने दिया बड़ा अपडेट

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग से तैयारियां पूरी कर ली हैं। मुख्य चुनाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *