Breaking News

मटन दुकानों पर SDM ने चलवाया बुलडोजर

Advertisements

छत्तीसगढ के पिथौरागढ मंदिर के पास संचालित मटन दुकानों पर SDM ने चलवाया बुलडोजर

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

पिथौरा। छत्तीसगढ़ में सरकार बदलते ही जिला प्रशासन ने अवैध अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सख्ती शुरू कर दी है. नगर पंचायत, राजस्व विभाग और पुलिस की टीम शहर में अवैध कब्जों पर लगातार बुलडोजर चलकर कब्ज़ा मुक्त कर रही है. इसी कड़ी में आज सुबह थाना चौक के आसपास संचालित मटन दुकान को बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया गया है.बताते हैं कि कांग्रेस के शासन काल में मंदिर रोड के किनारे मटन दुकाने लगाई गई थी। इससे भक्तों की भावनाओ को आहत पंहुच रही थी? क्योंकि मंदिर देवस्थानों के अनेक पदाधिकारी मांसाहारी किस्म के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक पिथौरागढ के थानेश्वर मंदिर समिति ने पिथौरा SDM को मंदिर के आसपास संचालित मटन दुकान को हटवाने के लिए ज्ञापन सौंपा था. जिसके बाद आज प्रशासन ने मंदिर के आसपास मौजूद अवैध अतिक्रमण को हटा दिया है. करीब दर्जन भर अवैध दुकानें हटाई गई है. पिथौरा नगर पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी महेन्द्र राज गुप्ता ने कहा कि अवैध अतिक्रमण को हटाने का मुहीम चलाया जा रहा है , उच्च अधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है, आगे भी इसी तरह लगातार मुहीम चला कर अवैध अतिक्रमण हटाया जायेगा.

उधर छत्तीसगढ के विख्यात माता बमलेश्वरी देवी मंदिर देवस्थान मार्ग समीप स्थित मटन दुकानदारों को एक महिना के भीतर सभी मटन दुकानदारों को स्वयं के खर्च से अन्यत्र स्थानांतरित करने के लिए अनुविभागीय दण्डाधिकारी ने सूचित किया है?
उसी प्रकार भिलाई सैक्टर 3 माता राजरानी राजेश्वरी देवस्थान मार्ग समीप स्थित सभी मटन दुकानदारों को दूर स्थानांतरण करने के लिए सूचित किया गया है। बताते हैं कि छत्तीसगढ राज्य मे भाजपा सरकार के आते ही सरकारी मार्ग और महामार्ग के सर्विस रोड के अतिक्रमण हटाने के लिए प्रयास किए जा रहे है।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

वनकर्मचारी निलंबित : ‘ईव्हीएम’चे व्हाट्सअप स्टेटस भोवले

चंद्रपूर-वणी- आर्णी लोकसभा मतदार संघातील पांढरकवडा वनविभागाच्या एका कर्मचाऱ्याला इलेक्ट्रॉनिक व्होटिंग मशिन अर्थात ‘ईव्हीएम’च्या कार्यक्षमतेवर …

वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार यांची समाज माध्यमावर बदनामी

राज्याचे वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार यांची समाज माध्यमावर बदनामी केल्याप्रकरणी माजी नगरसेवक बलराम डोडानी व अन्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *