Breaking News

साल 2024 को लेकर डरावनी बडी भविष्यवाणी? नया साल मचाएगा तबाही,भूकंप और अकाल

Advertisements

साल 2024 को लेकर डरावनी बडी भविष्यवाणी? नया साल मचाएगा तबाही,भूकंप और अकाल

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

नया साल 2024 प्रारंभ हो गया है.इस साल 2024 को लेकर अनेक भविष्यवाणियां सामने आ रही हैं, जिनमें से कुछ भविष्यवाणियां बेहद ही डराने वाली होने वाली हैं.
इस नया साल यानी 2024 आने में बडी ही अचंभित घटना होने के संकेत हैं. ऐसे में लोगों के मन में सवाल है कि यह नया साल कैसा रहेगा? वहीं, साल 2024 को लेकर कई भविष्यवाणियां सामने आई हैं, जो बेहद ही डराने वाली हैं.

नए नोस्त्रेदमस के नाम से चर्चित एक भविष्यकर्ता हैं,

जिन्होंने साल 2024 को लेकर अहम भविष्यवाणियां की हैं. इस भविष्यकर्ता का नाम क्रेग हैमिल्टन पार्कर है, उन्होंने साल 2024 को लेकर डरावनी भविष्यवाणी की है. क्रेग हैमिल्टन पार्कर ने साल 2024 को लेकर अपने यूट्यूब चैनल पर भविष्यवाणी की है. भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कहा कि साल 2024 में तीसरा विश्व युद्ध होगा.

उन्होंने कहा कि एक प्लेन क्रैश से तीसरे विश्व युद्ध की शुरुआत होगी. बता दें कि क्रेग हैमिल्टन ने ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की भविष्यवाणी भी की थी, जो बिल्कुल सटीक थी. इसके बाद से ही क्रेग हैमिल्टन पार्कर को नए जमाने का नास्त्रेदमस कहा जाने लगा है.

अमेरिका में होगी बिजली गुल

क्रेग हैमिल्टन पार्कर ने अपनी भविष्यवाणी में कई चीजों के लेकर कहा है. इसमें उन्होंने अमेरिकी राजनीति को लेकर भी बात की. इनमें एक अमेरिका में सत्ता की हानि की भी भविष्यवाणी है. उन्होंने कहा कि साल 2024 में अमेरिका में बिजली की कमी होगी और पूरी तरह ब्लैकआउट होने का खतरा मंडरा रहा है. यह खासतौर पर कैलिफोर्निया और टेक्सास में होगा. इन दोनों जगहों पर बहुत अधिक तेल है. क्रेग हैमिल्टन पार्कर ने कहा कि मैं इसको बेसिक इंफ्रास्ट्रक्टर डैमेज की तरह देखता हूं. यह सब मौसमी घटना या तूफान के कारण होगा.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 में अमेरिका कुछ खतरनाक भूकंप आएंगे, जिन्हें पश्चिमी तट महसूस किया जाएगा. इससे सब कुछ बर्बाद हो सकता है. एक झटके में बहुत ज्यादा नुकसान हो सकता है.

बता दें कि नोस्त्रदामस फ्रांस के 16वीं सदी के एक भविष्यवक्ता थे, जिनकी बहुत सी भविष्यवाणियां सच हुई हैं. इससे पहले भी बाबा वेंगा और फ्रांस के भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की कई सारी भविष्यवाणियां सुर्खियों में रही हैं. उन्होंने किसी देशवासी के हाथों रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की हत्या के प्रयास की बात कही जा रही है।

अमेरिका में हो सकता है गृह युद्ध

फ्रांस के भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने साल 2024 के लिए बेहद डराने वाली भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा कि अमेरिका में गृहयुद्ध हो सकता है. इसको लेकर उनका कहना है कि अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव 2024 में अस्थिरता उत्पन्न होगी, जिससे गृह युद्ध होने की भविष्यवाणी की है.

इसके साथ ही नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में कहा कि चीन का कई देशों के साथ युद्ध होगा, जिसमें अमेरिका भी शामिल है. नास्त्रेदमस ने कहा कि अपने नौसैनिक शक्ति के बल पर चीन अमेरिका को डराने का प्रयास करेगा?

ज्योतिषाचार्यों के अनुसार इस 2024 मे अभिशाप की ज्वाला भडकने से किसी बडे नामांकित राजनेता का सडक दुर्घटना,ह्रदयाघात य रक्तचाप घट बढने से मूर्छा आयेगी और अस्पताल में उपचार के दौरान देह मृत्यू हो सकती है?

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

साल 2024 में 12 महीने की 12 बड़ी भविष्यवाणी?जनवरी से दिसंबर तक हो सकती हैं ये बड़ी घटनाएं

साल2024 में 12 महीने की 12 बड़ी भविष्यवाणी?जनवरी से दिसंबर तक हो सकती हैं ये …

विमानतळावर दोन विमानांची धडक : ३७९ प्रवाशी पेटले

जपानची राजधानी टोक्योमधील हानेडा विमानतळावर दोन विमान आमोरासमोर आल्याने मोठी दुर्घटना घडली आहे. जपान एअरलाईन्सच्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *