Breaking News

मेरठ से अरुण गोविल ने भरा नामांकन:DCM केशवप्रसाद का बयान 

Advertisements

मेरठ से अरुण गोविल ने भरा नामांकन? 2047 तक के लिए तैयार? DCM केशवप्रसाद का बयान

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

मेरठ-हापुड़। उत्तरप्रदेश के मेरठ हापुड लोकसभा सीट से उम्मीदवार रामायण के पात्र अरुण गोविल ने इस मंगलवार को ही कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन पर्चा भर दिया है। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सैकडों कार्यकर्ताओं के साथ भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि, सपा, बसपा और कांग्रेस में अंतर्कलह बनी हुई है लेकिन हम 2024 से 2047 तक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।अरुण गोविल का नामांकन भरने के बाद अब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत अरुण गोविल मीडिया कर्मियों से भी रूबरू हुए। इस दौरान डिप्टी सीएम ने साफ़ कहा- अरुण गोविल ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया है । इस दौरान लोगों और कार्यकर्ताओं में अब बहुत उत्साह है। मुझे विश्वास है कि हम सभी की सभी 80 सीटें जीतेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। हम बिलकुल अहंकारी नहीं हैं लेकिन हमें लगता है कि कोई प्रतिस्पर्धा ही नहीं है। सपा, बसपा और कांग्रेस में अंतर्कलह है लेकिन हम 2024 से 2047 तक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

उन्होने कहा 2024 भी भाजपा का है :

 

इस दौरान उन्होंने आगे कहा , अरुण गोविल मेरठ में बहुत भारी बहुमतों से जीत दर्ज करेंगे। हम मेरठ सहित उत्तर प्रदेश में 80 सीटें इस बार जीतने जा रहे हैं और पूरे भारत में ही 400 को पार कर जाएंगे… INDI गठबंधन पूरी तरह संदिग्ध है वे हमें 2019 में उत्तर प्रदेश को जीतने से कोई नहीं रोक सकेगा ; 2024 भी भाजपा का है।

बताते हैं कि रामानंद सागर द्धारा संचालित रामायण मे मर्यादा पुरुषोत्तम के श्रीराम के पात्र अरुण गोविल से मिलने और समर्थन में हजारों राम भक्तों का हजुम उमड पडा? जिसका दृश्य देखते ही बनता था,

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

PM मोदींचा नागपुरात मुक्काम, तळेगावात सभा : नागपूर, रामटेकमध्ये आज मतदान

१९ एप्रिलला राज्यांतील पाच लोकसभा मतदारसंघात मतदान आहे. यात नागपूरचा समावेश आहे. आणि त्याच दिवशी …

महाराष्ट्र में मायावती को बड़ा झटका, एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल हुए BSP के दो बड़े नेता

महाराष्ट्र में मायावती को बड़ा झटका, एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल हुए BSP …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *