Breaking News

मामले में नया मोड : हनीमून पर कितने करोड में हुआ था करिश्मा कपूर का सौदा?

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह हैं, जहां से आए दिन ऐसी खबरें सुनने को मिलती है, जो हैरान करने वाली होती है। इसी बीच करिश्मा कपूर को लेकर एक पुराना किस्सा वायरल हो रहा है। ये किस्सा उन दिनों का जब उन्होंने अचानक बॉलीवुड को अलविदा कहकर शादी करने का फैसला किया था। ये बात और है कि उन्हें शादीशुदा जिंदगी कभी रास नहीं आई। उन्हें न तो पति का प्यार मिला और ही ससुराल में सम्मान। आपको जानकर हैरानी होगी जिस शख्स को उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर बनाया था, उसी ने हनीमून की रात उनका सौदा अपने दोस्तों के साथ कर दिया था। इतना ही पति ने दोस्तों के साथ सोने के लिए करिश्मा की बोली तक लगा डाली थी। नीचे पढ़ें आखिर क्या हुआ था करिश्मा कपूर के साथ हनीमून की रात और कौन है फिलहाल उनका एक्स पति…

 

करिश्मा कपूर ने धीरे-धीरे अपने पैर इंडस्ट्री में जमाए। उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में भी देना शुरू कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन भी शेयर की।

 

फिल्मों में साथ काम करते-करते करिश्मा कपूर का नाम कई एक्टर्स के साथ भी जुड़ा और उनके अफेयर के किस्सा भी सुर्खियों में आने लगे। अजय देवगन के साथ काम करने के दौरान दोनों के अफेयर की बातें भी बी-टाउन में होने लगी थी।

 

हालांकि, करिश्मा कपूर का रिश्ता अजय देवगन के साथ ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों अलग हो गए। फिर खबर आई कि करिश्मा बच्चन परिवार की बहू बनने वाली है। जया बच्चन ने एक इवेंट में करिश्मा को अपनी बहू तक कह दिया था।

 

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे के प्यार में थे और डेटिंग कर रहे थे। इसी बीच करिश्मा की मां बबिता ने ऐसा कुछ कह दिया कि बच्चन परिवार उसे बर्दाश्त नहीं कर पाया और रिश्ता खत्म हो गया।

फिर अचानक एक दिन खबर आई कि करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली है। लेकिन ये शादी उन्हें रास नहीं आई। करिश्मा ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। उन्होंने बताया था- जब हम हनीमून पर थे तब संजय ने अपने देस्तों के साथ मुझे सोने के लिए मजबूर किया था। बताया जाता है की, 30 करोड में बोली तक लगा डाली थी। मामले में नया मोड मिल सकता है. अभि भी करिश्मा वह मांजरा भुली नही है.

About विश्व भारत

Check Also

चित्रपटाची ऑफर नाकारुन झाल्या उपजिल्हाधिकारी

ओशिन शर्मा हिमाचल प्रदेशातील अधिकारी आहेत. त्यांना डॉक्टर व्हायचे होते. त्यांनी राजकारणाच्या क्षेत्रातही प्रवेश केला. …

मनीषा कोईराला ‘ओरल सेक्स सीन’ने घाबरली

संजय लीला भन्साळी दिग्दर्शित ‘हीरामंडी’या सीरिजमध्ये बॉलीवूड अभिनेत्री मनीषा कोईरालाने मल्लिकाजान ही भूमिका साकारली आहे. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *