Breaking News

महाराष्ट्र राज्य विधानसभा चुनाव को लेकर अजित पवार का अलर्ट

Advertisements

महाराष्ट्र राज्य विधानसभा चुनाव को लेकर अजित पवार का अलर्ट

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

 

मुंबई। महाराष्ट्र में आज अजित पवार एनसीपी पार्टी का स्थापना दिवस मना रहे हैं. लोकसभा चुनाव के बाद अजित पवार की नजर अब विधानसभा चुनाव पर है.

आज अजित पवार की एनसीपी पार्टी का स्थापना दिवस है. इस दौरान NCP प्रमुख और महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार अन्य नेताओं के साथ मुंबई में NCP स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए. अजित पवार ने कहा, “स्वाभिमान से यह पार्टी की स्थापना हुई है. जल्द ही युवा चेहरों को मौका दिया जाएगा, हम कहीं भी कम नहीं पड़ेंगे.

इस बीच अजित पवार का एक बयान सामने आया है जहां उन्होंने कहा है कि, “कल हम सब लोग दिल्ली में थे. NDA से नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. दिल्ली में भी पार्टी का वर्षगांठ मनाया गया. हम आज षणमुखानंद में मिलेंगे. राज्य में मानसून की एंट्री हो गयी है, अलग-अलग जगहों पर पानी भरने की समस्या हुई है. मंत्रालय जाकर विभागीय आयुक्त से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे, तैयारी का जायजा लेंगे.”

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की स्थापना के पच्चीस साल बाद और पार्टी के विभाजन के एक साल बाद 10 जून 2024 को अजित पवार गुट और शरद पवार गुट अपने-अपने तरीके से स्थापना दिवस मना रहे हैं. अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी मुंबई में स्थापना दिवस समारोह मना रही है जबकि एनसीपी (शरदचंद्र पवार) अहमदनगर जिले में उत्सव की योजना बना रही है.

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

MLA किरण चौधरी भाजपा में होगी शामिल : कांग्रेस को बडा झटका

MLA किरण चौधरी भाजपा में होगी शामिल : कांग्रेस को बडा झटका टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: …

सुनील केदारांना कसं रोखणार? विधानसभेत भाजपची नागपुरात डोकेदुखी वाढणार

देशात लोकसभा निवडणुका संपताच राज्यात विधानसभा निवडणुकीचे वारे वाहू लागले आहेत. ऑक्टोबर-नोव्हेंबर महिन्यात राज्यात विधानसभा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *