Breaking News

विकास को 40 दिन में 7 बार नाग साप ने काटा

सांपो का हत्यारा फतेहपुर के विकास को 40 दिन में 7 बार नांग सांप ने काटा

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

फतेहपुर में 24 साल के विकास को बार-बार सांप काटने के मामले में जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. सीएमओ की अगुवाई में डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है, जो 48 घंटे के अंदर अपनी जांच रिपोर्ट सौपेंगी.

यूपी के फतेहपुर में 24 साल के विकास को बार-बार सांप काटने के मामले में जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. सीएमओ की अगुवाई में दो से तीन डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है, जो 48 घंटे के अंदर जांच कर अपनी रिपोर्ट सौपेंगी. दरअसल, विकास को 40 दिन के अंदर 7 बार सांप डस चुका है. इस बार उसकी हालत गंभीर हो गई थी. प्राइवेट अस्पताल में उसका इलाज चला था. हालांकि, अभी वो घर पहुंच गया है.

 

बताते हैं कि जहां पर भी सांप दिखता था विकास लाठियों से पीट-पीटकर मार डालता था? जानकारों के मुताबिक मरे हुए सांप की आंखों में सर्प हत्यारे की तस्वीर सेव हो जाती है और फिर नागिन और मृतक नाग सांप के बच्चे हत्यारे को ढूंढ निकालते और खून का बदला खून से लेते है?इतना ही नहीं सांप अपने पिछले जन्म का बदला भी लेता है?

विकास को बारंबार सांप काटने के पीछे भयानक काल सर्प दोष की छाया मंडरा रहा हो सकता है? इसलिए कभी भी सांप को नहीं मारना चाहिए।यदि किसी को सर्प से डर लगता है तो सांप को मारने की वजाय उसे उक्त स्थान से अन्यत्र भगाया जा सकता है।

About विश्व भारत

Check Also

गडकरींच्या मंत्रालयामुळे देशाला एक लाख कोटींचा तोटा?

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितीन गडकरी त्यांच्या क्षेत्रात कामाचा दबदबा आहे. विरोधकही ही बाब मान्य करतात.परंतु …

शादी के झांसे में तस्करों के चुंगल में फंस रहीं खूबसूरत नाबालिक लड़कियां

शादी के झांसे में तस्करों के चुंगल में फंस रहीं खूबसूरत नाबालिक लड़कियां टेकचंद्र सनोडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *