Breaking News

शादीशुदा मर्दों से रिश्ते, लेकिन अभिनेत्रीने नहीं की शादी!

बॉलीवुड की कुछ मशहूर अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं, जिन्होंने शादीशुदा मर्दों संग रिश्ते बनाए, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। एक्ट्रेस नगमा ने सलमान खान के साथ फिल्म “बागी” से अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उनका नाम पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली के साथ जुड़ा था। सौरव गांगुली के बाद नगमा का नाम शादीशुदा रवि किशन के साथ भी जोड़ा गया। आजकल 46 साल की उम्र में भी वे कुंवारी हैं। अदाकारा आशा पारेख भी फिल्म मेकर नासिर हुसैन से मोहब्बत करती थीं, जिसकी चर्चा उनकी आत्मकथा में भी है। लेकिन वे भी कभी शादी नहीं कर पाईं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का नाम भी इस सूची में आता है। शमिता का दिल सबसे पहले शादीशुदा मनोज वाजपेयी पर आया था। इसके बाद उनका नाम हरमन बावेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी जोड़ा गया। आज 42 साल की उम्र में भी वे कुंवारी हैं। हिंदी सिनेमा की हसीन अदाकारा सुष्मिता सेन के भी अफेयर के चर्चे खूब रहे हैं। सुष्मिता का नाम विक्रम भट्ट, संजय दत्त, संजय कपूर और कई अन्य शादीशुदा एक्टर्स के साथ जोड़ा गया। इन दिनों वे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने अब तक शादी नहीं की।

तब्बू की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। 50 साल की उम्र में भी वे आज तक कुंवारी हैं। कहा जाता है कि तब्बू का नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा था, लेकिन वक़्त के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया। इसके बाद तब्बू का दिल साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन पर आया, जो शादीशुदा थे। कहा जाता है कि नागार्जुन की वजह से ही तब्बू ने अब तक शादी नहीं की।

About विश्व भारत

Check Also

माधुरी दीक्षितमुळे अभिनेत्याचा संसार उद्ध्वस्त? बायकोचं निधन…!

बॉलिवूडमध्ये काम करत असताना रिचा हिने अभिनेता संजय दत्त याच्यासोबत लग्न केलं. लग्नानंतर रिचा हिने …

ज्येष्ठ अभिनेते विजय कदम यांचे निधन

ज्येष्ठ अभिनेते विजय कदम यांचे निधन रंगभूमी ते चित्रपट, मालिका अशा विविध माध्यमांत लोकप्रिय ठरलेले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *