Breaking News

CM का चेहरा नहीं हों सकते उद्धव ठाकरे : संजय निरुपम का बयान

CM का चेहरा नहीं हों सकते उद्धव ठाकरे : संजय निरुपम का बयान

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई । CM एकनाथ शिंदे गुट के संजय निरुपम ने लोकसभा के नतीजों का जिक्र करते हुए कहा कि तीनों पार्टियों में सीएम का ख्वाब देख रहे नेता अभी से सूट सिलाने की तैयारी कर रहे हैं, परंतु फिर भी ‘उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं हो सकते है?

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं में सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. चुनाव से पहले राजनीतिक दल बड़े-बड़े दावे करते नजर आ रहे हैं. इस बीच शिवसेना शिंदे गुट के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने कहा आने वाले इलेक्शन में महायुति सरकार बनाएगी. लोकसभा चुनाव के नतीजों पर उन्होंने कहा काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती.

शिवसेना नेता संजय निरुपम ने कहा, “उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं होंगे. कल कांग्रेस ने भी घोषणा कर दी कि विधानसभा में एमवीए को सामने रखकर चुनाव लड़ा जाएगा. इससे पहले शरद पवार भी उबाठा के मंसूबों पर पानी डाल चुके हैं. तीनों पार्टियों में ज़बर्दस्त होड़ लगी है. लोकसभा चुनावों के नतीजों ने तीनों को रेगिस्तान में पानी का एक हल्का-सा स्रोत दिखा दिया है।

उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं हो सकते हैं।

कल कॉंग्रेस ने भी घोषणा कर दी कि विधानसभा में MVA को सामने रखकर चुनाव लड़ा जाएगा। इससे पहले शरद पवार भी उबाठा के मंसूबों पर पानी डाल चुके हैं।

तीनों पार्टियों में ज़बर्दस्त होड़ लगी है। लोकसभा चुनावों के नतीजों ने तीनों को रेगिस्तान…

उन्होंने आगे कहा, “तीनों पार्टियों में मुख्यमंत्री का ख़्वाब देख रहे नेता अभी से सूट सिलाने की तैयारी में लग गए हैं. उन्हें कौन बताए कि काठ की हांडी दुबारा नहीं चढ़ती. दोनों चुनावों के संदर्भ अलग हैं और मुद्दे भी अलग हैं. नतीजे भी यकीनन बदल जाएँगे. सकाल अख़बार ने जो ताज़ा सर्वे किया है ,उसके अनुसार महायुती बहुमत से महज़ 8 सीट पीछे है. सकाल का बैकग्राउंड सब जानते हैं.”

संजय निरुपम ने ये दावा किया, “अभी तीन महीने बाक़ी हैं. हम यह गैप भी भरेंगे और चुनाव आते-आते एमवीए से बहुत आगे निकल जांएगे. महाराष्ट्र की लाड़ली बहनें और लाड़ले भाई महायुती की सरकार दुबारा ला रहे हैं. इस बीच MVA की तीनों पार्टियाँ मुख्यमंत्री बनने का ख्याली पुलाव पकाते रहें.”

About विश्व भारत

Check Also

MVA की बैठक में विधानसभा सीटों पर हुई चर्चा : उद्धव ठाकरे की डिमांड

मुंबई में MVA की बैठक में विधानसभा सीटों पर हुई चर्चा, उद्धव ठाकरे की डिमांड? …

पूर्व सीएम ठाकरे ने CM शिंदे की फोटो पर जूते मारा! संजय निरुपम भडके

पूर्व सीएम ठाकरे ने CM शिंदे की फोटो पर जूते मारा! संजय निरुपम भडके ? …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *