Breaking News

पूर्व सीएम ठाकरे ने CM शिंदे की फोटो पर जूते मारा! संजय निरुपम भडके

पूर्व सीएम ठाकरे ने CM शिंदे की फोटो पर जूते मारा! संजय निरुपम भडके ?

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई । CM एकनाथ शिंदे की तस्वीर पर पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने जूते मारा तो पूर्व सांसद संजय निरुपम भडक उठे और बोले- ‘इसे नीचता कहते है? पूर्व सांसद संजय निरुपम ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा है कि विरोधी पक्ष को विरोध प्रदर्शित करने का संवैधानिक और लोकतांत्रिक अधिकार है पर निकृष्ट हरकत करने का नहीं.

महाराष्ट्र में शिवसेना के नेता संजय निरुपम ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है. संजय निरुपम ने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री की करतूत देखिए, संविधान की शपथ लेकर मुख्यमंत्री और उप-मुख्यमंत्री के प्रतिष्ठित पद पर कार्यरत नेताओं की तस्वीरों पर जूते मार रहे हैं. यह सुसंस्कृत महाराष्ट्र की परंपरा नहीं है.हालकि फोटो पर जूता मारने से CM एकनाथ शिंदे को कोई फर्क नहीं पडने वाला है?

संजय निरुपम ने आगे लिखा, “विरोधी पक्ष को विरोध प्रदर्शित करने का संवैधानिक और लोकतांत्रिक अधिकार है पर निकृष्ट हरकत करने का नहीं. कांग्रेस भी कितनी असभ्य हो गई है, तस्वीर में दिख रहा है. क्या यही है उनकी मुहब्बत की दुकान? इस नीचता के लिए महाराष्ट्र का सभ्य समाज इन्हें कभी माफ नहीं करेगा. दरअसल मे उद्धव ठाकरे ने CM शिंदे की तस्वीर पर मारा? परंतु वह अचानक पूर्व सांसद संजय निरुपम को लग गया?इसलिए वे चिड़ गए?

संजय निरुपम ने छह दिन पहले मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड और जमीयत उल्मा के नेताओं द्वारा उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर शिवसेना यूबीटी की ओर से मुस्लिम उम्मीदवारों को भी टिकट देने की मांग करने पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि शिवसेना यूबीटी मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दे. मैं इस मांग का समर्थन करता हूं.

उन्होंने ये भी कहा था कि शिवसेना (यूबीटी) के उम्मीदवारों की सूची में 50 फीसदी से ज्यादा मुस्लिम उम्मीदवार होने ही चाहिए, क्योंकि लोकसभा चुनावों में अगर मुस्लिम वोट नहीं देते तो शिवसेना (यूबीटी) का एक भी उम्मीदवार नहीं जीत पाता. विधानसभा चुनावों में भी ऐसा ही होगा. शिवसेना यूबीटी ने हिंदुत्व को तिलांजलि दे दी है.

About विश्व भारत

Check Also

नोकरी लावण्यासाठी खडसेंनी घेतले पैसे?वाचा

काही दिवसांपासून एकनाथ खडसे उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस यांच्यावर आरोप करताना दिसत आहे. देवेंद्र फडणवीस आणि …

एकनाथ शिंदे और अजितदादा का राजनीतिक भविष्य संकट में!

एकनाथ शिंदे और अजितदादा का राजनीतिक भविष्य संकट में! टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट पुणे। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *