Breaking News

नागपूर विमानतल टी पाईंट से खामला, शंकर नगर तक उडानपुल मंजूर करे : अखिल भारत हिन्दू महासभा का प्रधानमंत्री को ज्ञापन

Advertisements

नागपुर। अखिल भारत हिन्दू महासभा के महाराष्ट्र प्रमुख मोहन कारेमोरे ने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी को मांगो का ज्ञापन सौंपा है।जिसमें स्पष्ट किया है कि नागपुर वर्धा रोड पर स्थित विमानतल टी पाईंट चौक से व्हाया खामला से शंकरनगर चौंक तक फोर लाईन उडान पुल निर्माण को मंजूरी प्रदान की जाए। उन्होने ज्ञापन मे बताया है कि नागपुर वासी राष्ट्रीय राज महामार्ग क्रं•४४ शहरी विभाग का विमानतल जाने के लिए छत्रपति चौक होते हुए शहर के अन्य इलाकों मे प्रवेश करते हैं,जबकि विमानतल से रिजर्व बैंक चौराहे तक उडानपुल की सुविधा है, परंतु वह सुविधा अजनी चौक तक व पुनः रहाणे कालनी चौक से जीरो माईल तक प्रयोग में आती है।
आवेदन पत्र द्धारा माननीय प्रधानमंत्री का इस ओर ध्यानाकर्षित किया गया रहा है कि जिन शहरवासियों को विमानतल से छत्रपति चौक पंहुचकर दांये और बांये ओर जाते समय ट्राफिक जाम की त्रासदी झेलनी पडती है ।उडान पुल की सुविधा है। इस समस्या का निराकरण के लिए यदि वर्धा रोड विमानतल टी पाईंट चौक से खामला होते हुए शंकरनगर चौक तक सुविधाजनक फोर लैन उडान पुल के निर्माण किया जाए तो नागपुर शहर वासियों को किसी भी प्रकार यातायात परेशानियों का सामना नही करना पडेगा। कृपया जनहित की दृष्टिकोण से इस उडानपुल के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाए।

Advertisements
Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

नागपुरात ‘बर्ड फ्लू’ : 8500 कोंबड्या आणि अंडी…

नागपूर येथील प्रादेशिक अंडी उबवणी केंद्रात बर्ड फ्लूने संक्रमित साडेआठ हजार कोंबड्या मारण्यात आल्या. या …

नागपुरात कॉंग्रेसचा उमेदवार कोण?

नागपूर लोकसभा मतदारसंघ जिंकण्यासाठी कॉंग्रेसने यावेळी येथून भाजप विरोधात तुल्यबळ उमेदवार देण्याचे ठरवले आहे. पक्षांतर्फे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *