Breaking News

भद्रावती मे ऊंट पर बैठकर दूल्हा पहुंचा मंडप में: दुल्हन हूई गदगद्

Advertisements

भद्रावती। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कई लोग प्रयास करते हैं. इसी चक्कर में कोई दूल्हा घोड़ी पर बैठकर शादी के मंडप में पहुंचता है, तो कोई मोटरसाइकिल, ट्रैक्टर, बैलगाड़ी, घोड़ागाड़ी, हेलीकॉप्टर या छोटे विमान से शादी के लिए पहुंचता है. भद्रावती में एक दूल्हा ऊंट की सवारी करते हुए बाजे गाजे के साथ बारात लेकर मंडप में पहुंचा भद्रावती तहसील के ग्राम आष्टा निवासी अमोल पडवे नामक युवक की समीपस्थ गांव मारेगांव निवासी एक युवती से शादी तय हुई.

Advertisements

यह शादी अपने ही गांव में हो, ऐसा आग्रह दूल्हे ने दुल्हन के परिजनों से किया. आखिरकार, दुल्हन के परिजन इसके लिए तैयार हो गए. शादी के दिन इधर दुल्हन वाले दूल्हे की बारात की प्रतीक्षा मैं थे, उन्होंने दूल्हा तथा उसके परिजनों के स्वागत की तैयारी भी कर ली थी.
बैंड बाजे की आवाज सुनते ही जब दुल्हन के परिजन स्वागत के लिए शादी मंडप के प्रवेशद्वार पर पहुंचे, वे सब यह देखकर कि दूल्हा घोड़ी पर नहीं तो ऊंट पर सवार होकर आ रहा है, सब अचंभित हो गए और अपनी मुस्कान को रोक नहीं पाए. दूल्हे के इस फैशन की चर्चा पूरे इलाके में रही. अपनी बारात के लिए दूल्हे ने एक ऊंट का प्रबंध पहले से ही कर रखा था. यह बारात गांव में जहां-जहां से गुजरी, सभी ऊंट की सवारी करते दूल्हे को देखकर चकित हो गए. यह बारात अब समूचे परिसर में चर्चा का विषय बनी हुई है.

Advertisements
Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

(भाग:304) मां शक्ति स्वरूपा दुर्गा का एक रूप प्रेमभक्ति का भी है प्रतीक माना जाता है

(भाग:304) मां शक्ति स्वरूपा दुर्गा का एक रूप प्रेमभक्ति का भी है प्रतीक माना जाता …

नागपूर, रामटेकमध्ये मतदार यादीतून हजारो नावे गायब!दोषीवर कारवाईची मागणी:निवडणूक आयोगाकडे तक्रार

काही उमेदवारांनी प्रशासकीय यंत्रणा हाताशी धरून हजारो मतदारांना मतदानापासून वंचित ठेवले आहे. या प्रकरणाचा तीव्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *