Breaking News

MP के लाखों भाजपाई कैलाश विजयवर्गीय को CM बनाने के लिए बेताब

Advertisements

मध्यप्रदेश के लाखों भाजपाई कैलाश विजयवर्गीय को CM बनाने के लिए बेताब

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री:सह-संपादक की रिपोर्ट

Advertisements

इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कैलाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए लगातार मध्यप्रदेश के सभी जिला तालुकाओं में दौरे कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में उन्होंने फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है। वहीं, मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर मध्यप्रदेश के लाखों भाजपा पदाधिकारी व कार्यकरता ही नहीं विरोधी दल के विद्वान मतदाता जनता-जनार्दन भी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को तहेदिल से लायक करते हैं। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आपके मुंह में घी शक्कर। कैलाश विजयवर्गीय को हाल ही में राष्ट्रीय महामंत्री बनाया गया है। उनकी पार्टी हित मे प्रचार प्रसार शैली को लेकर इंदौर, उज्जैन, देवास, रतलाम, गुना और विदिशा विधान सभा क्षेत्रों मे अच्छी खासी पकड मजबूत बनाई है।

विधानसभा चुनाव के लिए एक्टिव हुए विजयवर्गीय
बीजेपी कार्यकर्ताओं को कर रहे संबोधित
सीएम बनने के सवाल पर दिया अनोखा जवाब
पत्रकार को कहा- आपके मुंह में घी-शक्कर

*मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने दिया बड़ा बयान*

मध्य प्रदेश में अगले 3 महीने में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। विपक्षी दल कांग्रेस जहां सरकार बनाने को बेताब है, वहीं बीजेपी फिर से सत्ता में वापसी के लिए पूरी तैयारी में जुटी हुई है। बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने साफ कर दिया है कि चुनाव किसी नेता के नहीं बल्कि संगठन के नाम पर लड़ा जाएगा। वहीं,भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक बयान इन दिनों सुर्खियों में है। मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे। मजाकिया अंदाज में कही इस बात को लेकर अब चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।
मध्य प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री और वर्तमान में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के बयान के अलग-अलग अर्थ निकाले जा रहे हैं। जानकारों का कहना है कि कैलाश विजयवर्गीय का यह बयान पार्टी की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

दरअसल,गत रविवार को कैलाश विजयवर्गीय रतलाम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंते हैं। इस दौरान मीडिया से उन्हें सवाल किया कि आपके कार्यकर्ता आपको मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहते हैं? विजयवर्गीय ने हंसते हुए जवाब दिया और कहा, “आपके मुंह में घी शक्कर।” हालांकि इस बयान के सामने आने के बाद से भाजपा में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। विजयवर्गीय के इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

*बीजेपी का गढ़ बना दूंगा छिंदवाड़ा को?*

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने संबोधन मे पूर्व सीएम कमलनाथ को ललकारा है कि छिन्दवाडा जिला को वे भारतीय जनता पार्टी का गढ बनाना चाहते है?
क्या सीएम बनना चाहते हैं कैलाश विजयवर्गीय
मध्यप्रदेश की सियासत में अब कहा जा रहा है कि ऐसा लग रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय ने मजाकिया अंदाज में साफ कर दिया कि कहीं न कहीं लाखों भाजपाई कार्यकर्ताओं की सिफारिश पर उनके मन में भी मुख्यमंत्री बनने की इच्छा प्रबल हो रही है। हालांकि इसको लेकर कैलाश ने खुलकर कुछ नहीं बोला है। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय विधानसभा चुनाव को लेकर सदैव से एक्टिव रहते हैं।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

नागपुर आगमन पर RSS प्रमुख मोहन भागवत की शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती के साथ विशेष चर्चा

नागपुर आगमन पर RSS प्रमुख मोहन भागवत की शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती के साथ विशेष …

दिल्ली में आज नहीं हो पाएंगे मेयर चुनाव? AAP ने कहा- पुरानी परंपरा तोड़ना चाहते हैं उपराज्यपाल

दिल्ली में आज नहीं हो पाएंगे मेयर चुनाव? AAP ने कहा- पुरानी परंपरा तोड़ना चाहते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *