Breaking News

महाराष्ट्र में आएगा मोदी का तूफान, MVA के कई नेता BJP में शामिल होंगे? प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले का बड़ा दावा

Advertisements

महाराष्ट्र में आएगा मोदी का तूफान, MVA के कई नेता BJP में शामिल होंगे? प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले का बड़ा दावा

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

मुंबई ।महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री मोदी का तूफान का तूफान आने वाला है। जिसमें MVA के कई नेता BJP में शामिल होने वाले हैं भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा दावा किया है

महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने आगामी चुनाव से पहले बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा, महाविकास आघाडी (MVA) के बहुत नेता हमलोग के पार्टी में शामिल होगें.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने बड़ा दाबाञकिया है कि महाराष्ट्र में 45 से ज्यादा लोकसभा सीटों पर भगवा फहराने के ऐलान के बाद बीजेपी और महायुति सहयोगियों ने काम शुरू कर दिया है. बावनकुले ने कहा, 14 जनवरी से सभी जिलों में महायुति की बैठकें होंगी. हम 45 से ज्यादा सीटें जीतने के लिए तैयार हैं. बावनकुले ने विश्वास जताया है कि मोदी के नेतृत्व में हमें सफलता मिलेगी. आज मुंबई में तीनों दलों के प्रमुख नेताओं की मौजूदगी में महागठबंधन की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने किया ये दावा

ABP माझा के अनुसार, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने महाराष्ट्र में प्रेस कांफ्रेंस में बड़ा दावा किया है. बावनकुले ने कहा, राजस्थान के बाद महाराष्ट्र में मोदी जी का तूफान आने वाला है. आने वाले समय में महाविकास आघाडी (MVA) के बहुत नेता हमलोग के पार्टी में शामिल होगें. आने वाले विधानसभा चुनाव में हमलोग 225 सीट से ज्यादा जीतेंगें. आज हम सबने मिलकर यह फैसला लिया है कि 14 जानवरी को महायुति का राज्य स्तर पर सम्मेलन होगा. सभी प्रभारी नेता एक साथ जाएंगे.

बावनकुले ने कहा, फरवरी में हम विभाग के और सीटों का बंटवारा होने पर उच्चस्तरिय बैठक और सम्मेलन करेंगे. जहां जो मजबूत होगा वहां पुरी ताकत से अन्य पार्टियां साथ देंगी. महायुति 45 + सीट जीतेगी और 51 प्रतिशत से ज्यादा वोट शेयर होगा. हमारे सामने अभी यह भी सवाल है, कि लोग हमारे साथ आना चाहते हैं. नागपूर की सभा में आपने देखा क्या हुआ, एमवीए के नेता भाषण देंगे और कोई सामने नहीं होगा.

बीजेपी नेता ने कहा, जिला, तालुका और बूथ स्तर पर बैठकें आयोजित की जाएंगी। इस बैठक में पार्टी के नेता भी मौजूद रहेंगे, जहां एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस और अजित दादा फरवरी में सार्वजनिक बैठकें करेंगे. पीएम मोदी के नेतृत्व में राज्य में महागठबंधन को बड़ी सफलता मिलेगी. इस राज्य में 45 प्लस सीटें जीतने जा रहे हैं.

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

PM मोदींचा नागपुरात मुक्काम, तळेगावात सभा : नागपूर, रामटेकमध्ये आज मतदान

१९ एप्रिलला राज्यांतील पाच लोकसभा मतदारसंघात मतदान आहे. यात नागपूरचा समावेश आहे. आणि त्याच दिवशी …

महाराष्ट्र में मायावती को बड़ा झटका, एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल हुए BSP के दो बड़े नेता

महाराष्ट्र में मायावती को बड़ा झटका, एकनाथ शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल हुए BSP …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *