Breaking News

CM एकनाथ शिंदे की उद्धव ठाकरे को बड़ी चेतावनी, ‘अगर मै बोलूंगा तो…’

Advertisements

सीएम एकनाथ शिंदे की उद्धव ठाकरे को बड़ी चेतावनी, ‘अगर मै बोलूंगा तो…’

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने ABP न्यूज़ से खास बातचीत में उद्धव ठाकरे पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने आदित्य ठाकरे पर भी निशाना साधा है.

महराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने इंटरव्यू के दौरान सीएम शिंदे ने बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे के कई छिपे रहस्य को बाहर निकालने की तरफ इशारा किया है।

 

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा, “अगर मै बोलूंगा तो मुंह दिखाने के लिए भी नहीं बचोगे. लंदन से लेकर लखनऊ तक, खोका से कंटेनर तक सब बाते समय आने पर बताऊंगा. मेरा मुंह मत खुलवाओ, पानी सिर के उपर जाएगा तो कागजात के साथ पोल खोलूंगा.”

 

आदित्य ठाकरे पर बोला हमला

इंटरव्यू के दौरान सीएम शिंदे ने उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर भी हमला बोला. मुख्यमंत्री ने कहा, “आदित्य ठाकरे पहले अपनी उम्र देखे फिर बात करे. बालासाहेब की विचार को गंवा दिया है. उनको बात करने का कोई हक नहीं है. ठाकरे सरकार के समय कई बीजेपी नेताओं को जेल में डालने वाले थे. देवेद्र फडणवीस को भी जेल में डालने का प्लान हुआ था. उद्धव ठाकरे ने जेल में डालकर बीजेपी को तोड़ने का प्लान बनाया था. मुझपर किसी का दबाव नहीं था. मैंने पार्टी बचाने के लिए सबकुछ किया है.”

 

बता दें, महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज चुनावी शोर-गुल थम जाएगा. महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पहले चरण के चुनाव के बाद अब दूसरे चरण को लेकर चुनावी मैदान में अपनी ताकत झोंक रहे हैं. आज महाराष्ट्र में कई बड़े नेताओं की रैली होनी है. राहुल गांधी भी आज महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे. वो महाराष्ट्र की सोलापुर सीट और और अमरावती सीट पर चुनावी प्रचार में हिस्सा लेंगे

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

पुणे और नासिक से कौन होगा उम्मीदवार? महायुति में सुलझा सीट शेयरिंग का झगड़ा!

पुणे और नासिक से कौन होगा उम्मीदवार? महायुति में सुलझा सीट शेयरिंग का झगड़ा! टेकचंद्र …

नागपूर लोकसभा निवडणुकीतील मतदान कमी झाल्याचा मुद्दा नागपूर हायकोर्टात!

नागपूर लोकसभा मतदारसंघातून नितीन गडकरी पाच लाखांच्या अंतराने जिंकून येतील, असा दावा भाजपतर्फे केला जात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *