Breaking News

केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह ने दी उद्धव ठाकरे को चुनौति

Advertisements

केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह ने दी उद्धव ठाकरे को चुनौति

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

 

नई दिल्ली । अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर हमला करते हुए कहा कि वो जिसकी गोद में बैठे हुए हैं, उनके वोट बैंक के बारे में सभी को पता है

 

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होने वाला है. इससे पहले राजनीतिक दल और उनके नेता चुनाव प्रचार के दौरान एक-दूसरे पर हमले कर रहे हैं. इसी क्रम में आज शुक्रवार (03 मई) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को निशाने पर लिया.

 

उन्होंने कहा, “क्या नकली सेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे वीर सावरकर का नाम अपने भाषण में लेने की हिम्मत कर सकते हैं? अगर सावरकर का नाम लेने में शर्म आती है तो शिवसेना के किस बात के अध्यक्ष हैं आप? वे नकली शिवसेना चला रहे हैं, असली शिवसेना एकनाथ शिंदे चला रहे हैं.”

 

आर्टिकल 370 को लेकर भी लिया निशाने पर

 

अमित शाह ने कहा, “कश्मीर में धरा 370 हटनी चाहिए थी या नहीं? जिनकी गोदी में उद्धव बैठे हैं वो कांग्रेस 70 सालों से धरा 370 को गोद में बैठाकर खिला रहे थे. मोदी जी धारा 370 हटा दिया. राहुल बाबा ने कहा 370 मत हटाइये, मैंने कहा क्यों? तो बोले खून की नदियां बह जाएंगी. खून तो छोड़ो कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है.”

 

‘कांग्रेस का वोट बैंक कौन लोग’

 

गृह मंत्री ने कहा, “जो अपनी गद्दी संभालने के लिए कांग्रेस चरणों में चले गए वो महाराष्ट्र नहीं संभाल सकते. कांग्रेस की वोट बैंक कौन है ये मालूम है न? मोदी जी सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक करके, घर में घुसकर मारा. छत्तीसगढ़ में जो नक्सली मारे गए उनको कांग्रेस कहती है फेक एनकाउंटर, इन्हें शर्म आनी चाहिए नक्सली को फेक एनकाउंटर बताने में. आपने दूसरी बार मोदी जी को चुना मोदी जी ने अयोध्या में राम मंदिर बनवा दिया. कांग्रेस ने राम मंदिर को अटका दिया और उद्धव जी उनके साथ हैं.”

 

‘बाला साहेब की विरासत ऐसे ही नहीं मिलती’

 

उन्होंने उद्धव ठाकरे से सवाल करते हुए कहा, “तीन तलाक हटाना चाहिए या नहीं? मैं उद्धव को चैलेंज करता हूं कि बताएं तीन तलाक हटाना सही है या नहीं? PFI पर बैन लगाना सही है या नहीं? मोदी जी संकल्पत्र में घोषणा की है UCC लाने का काम और मुस्लिम पर्सनल लॉ हटाने का काम करेंगे. उद्धव जी आप इस बात का जवाब दीजिए 370 हटाना चाहते हो? तीन तलाक हटाना चाहते हो? मुस्लिम पर्सनल लॉ हटाना चाहते हो? बाला साहेब की विरासत ऐसे ही नहीं मिलती

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

दिल्ली में आज नहीं हो पाएंगे मेयर चुनाव? AAP ने कहा- पुरानी परंपरा तोड़ना चाहते हैं उपराज्यपाल

दिल्ली में आज नहीं हो पाएंगे मेयर चुनाव? AAP ने कहा- पुरानी परंपरा तोड़ना चाहते …

5 जिल्हाधिकऱ्यांची ‘ईडी’कडून चौकशी

पाच जिल्हाधिकाऱ्यांची सक्तवसुली संचालनालयापुढे (ईडी) चौकशी झाली. अवैध वाळू उपसा प्रकरणात चौकशी झाली आहे. यात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *