Breaking News

शरद पवार के भतीजे अजीत पवार टेन्शन में?PM मोदी के रोडशो से नदारद से मची खलबली

शरद पवार के भतीजे अजीत पवार टेन्शन में?PM मोदी के रोडशो से नदारद से मची खलबली

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

मुंबई । सियासी रूप से देश के दूसरे सबसे बड़े राज्य महाराष्ट्र में एनडीए के भीतर सब कुछ ठीक-ठीक चल रहा है या नहीं? ऐसे सवाल हम नहीं, बल्कि वहां की परिस्थितियों से निकल रहे हैं. राज्य की 48 लोकसभा सीटों पर पांच चरणों में वोटिंग हो रही है. अंतिम दौर की वोटिंग अगले सोमवार यानी 20 मई को है. मुंबई की सभी छह सीटों पर भी वोटिंग इसी दिन होगी. इस बीच चुनाव प्रचार अभियान जोरों पर है. एनडीए की ओर से खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाल लिया है.

 

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई में मेगा रोड शो किया. इससे पहले नासिक में भी प्रधानमंत्री की भव्य सभा हुई. उस बैठक में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस मौजूद थे. लेकिन, उपमुख्यमंत्री और एनसीपी प्रमुख अजित पवार उपस्थित नहीं होने से एनडीएमें असमंजसकी स्थिती बनी हुईहै? बताते हैं कि 13 मई को हुए चौथे चरण की वोटिंग के बाद अजित पवार प्रचार अभियान में कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में अफवाहें हैं कि अजित पवार किसी अज्ञात जगह पर चले गए हैं.यानी वे भूमिगत हैं?

 

महाराष्ट्र राज्य की 11 लोकसभा सीटों पर चौथे चरण का मतदान 13 मई को हुआ था. इसमें बारामती लोकसभा क्षेत्र भी शामिल था. बारामती से अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार और उनकी बहन सुप्रिया सुले मैदान में हैं. इस लड़ाई पर सभी की टकटकी नजर है. इस बीच अब बारामती में चुनाव के बाद प्रचार सभाओं और दौरों में अजित पवार के नजर नहीं आने से चर्चाएं छिड़ गई हैं.

 

सूत्रों के मुताबिक DCM देवेन्द्र फड़णवीस के मुखाविंद से अजीत दादा के साथ डील मामले में मुक्ति मिलने की खबर से DCM पवार को सुखद शांति की अनुभूति होने लगी है? परिणामत: निकट भविष्य में DCM अजीत दादा को जेल नही जाएंगे? इसलिए उन्हे जेल में चक्की पीसने की नौबत भी नहीं आयेगी?

उधर राकापा संस्थापक शरद पवार खेमे मे व्याप्त कानाफूसी चर्चाओं के मुताबिक कुछ भी हो अजीतदादा अपने पितृ तुल्य वरिष्ठ चाचा श्री पवार के साथ गद्दारी कर नहीं सकते हैं? हालकि यह राजनीति है और राजनीति में सब कुछ जायज है? नाजायज कुछ भी नहीं है?

About विश्व भारत

Check Also

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व CM कमल नाथ का राजनैतिक गढ ध्वस्त!

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व CM कमल नाथ का राजनैतिक गढ ध्वस्त! टेकचंद्र …

BJP लोकसभा में हुई गलती विधानसभा में नहीं दोहराएगी

BJP लोकसभा में हुई गलती विधानसभा में नहीं दोहराएगी टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट मुंबई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *