Breaking News

सीएम एकनाथ शिंदे के रोड शो में उद्धव गुट के समर्थकों ने लगाए नारे?CM ने यूं दिया जवाब

सीएम एकनाथ शिंदे के रोड शो में उद्धव गुट के समर्थकों ने लगाए नारे?CM ने यूं दिया जवाब

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कल नासिक में एक रोड किया. इस सीट से उन्होंने हेमंत गोडसे को उम्मीदवार बनाया है.

नासिक शहर में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के रोड शो के दौरान गुरुवार को शिवसेना (यूबीटी) के समर्थकों ने नारे लगाए, जिसके जवाब में उन्हें धनुष-बाण प्रतीक का संकेत देकर जवाब देना पड़ा. वह नासिक लोकसभा क्षेत्र से अपनी पार्टी के उम्मीदवार हेमंत गोडसे के लिए प्रचार कर रहे थे.

 

जब शिंदे का रोड शो मैराथन चौक से गुजरा तो उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सेना के कुछ समर्थकों ने अपनी पार्टी के उम्मीदवार पराग वाजे के समर्थन में नारे लगाए और पार्टी का प्रतीक ‘जलती मशाल’ दिखाई.

 

मुख्यमंत्री ने धनुष से तीर चलाने की क्रिया करके जवाब दिया. 2022 में पार्टी के विभाजन के बाद अविभाजित शिवसेना का धनुष-बाण चुनाव चिन्ह शिंदे समूह के पास चला गया क्योंकि चुनाव आयोग ने उनके गुट को असली शिवसेना के रूप में मान्यता दी थी.

 

15 किलोमीटर का रोड शो दोपहर में गंगापुर रोड के किनारे स्थित ढोंगरे हॉस्टल मैदान से शुरू हुआ और दोपहर 3 बजे इंदिरानगर बाईपास के पास होटल सयाजी में समाप्त हुआ. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने जिला संरक्षक मंत्री दादा भुसे, राज्य के राजस्व मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल और जल आपूर्ति मंत्री गुलाबराव पाटिल सहित वरिष्ठ राजनेताओं के साथ गुरुवार को नासिक शहर में शिवसेना के हेमंत गोडसे के लिए प्रचार करने के लिए एक रोड शो किया.

 

नासिक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदान पांचवे चरण में 20 मई को होगा. इसके नतीजे 4 जून को आएंगे. शिंदे गुट की शिवसेना ने हेमंत तुकाराम गोडसे (शिवसेना) को उम्मीदवार बनाया है. गोडसे ने पिछले लोकसभा चुनाव (2019) में जीत दर्ज की थी. गोडसे 292,204 वोटों के अंतर से जीते थे. उन्हें 563,599 वोट मिले थे. वहीं इस सीट से एनसीपी ने समीर मगन भुजबल (एनसीपी) को उम्मीदवार बनाया था. वो उपविजेता रहे थे. उन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव में 271,395 वोट मिले थे

About विश्व भारत

Check Also

महायुति में सीट बंटवारे को लेकर संजय राउत का चौंकाने वाला दावा

महायुति में सीट बंटवारे को लेकर संजय राउत का चौंकाने वाला दावा टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: …

चीफ जस्टिस का आभारी हूं कि उन्होंने गणेश जी को तारीख नहीं दी! उद्धव ठाकरे

चीफ जस्टिस का आभारी हूं कि उन्होंने गणेश जी को तारीख नहीं दी! उद्धव ठाकरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *