Breaking News

रायपुर में रिश्वत लेते महिला पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

रायपुर में रिश्वत लेते महिला पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

रायपुर। महिला टीआई ने दहेज प्रताड़ना के मामले में एफआईआर लिखने के नाम पर रिश्वत की मांग की थी। टीआई ने पैसे नहीं देने पर एफआईआर लिखने से इंकार कर दिया। इस पर प्रार्थी ने 20 हजार रुपये महिला टीआई को दी।

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में महिला टीआई को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया है। महिला टीआई ने दहेज प्रताड़ना के मामले में एफआईआर लिखने के नाम पर रिश्वत की मांग की थी। टीआई ने पैसे नहीं देने पर एफआईआर लिखने से इंकार कर दिया। इस पर प्रार्थी ने 20 हजार रुपये महिला टीआई को दी। बताया जा रहा है कि उसने एफआईआर दर्ज करने के नाम पर 50 हजार की मांग की थी। एसीबी की टीम ने महिला टीआई को गिरफ्तार किया है।

रायपुर महिला थाने की टीआई वेदवती दरियो को एसीबी ने रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। यह घटना तब हुई, जब महिला टीआई ने दहेज प्रताड़ना के मामले में एफआईआर लिखने के नाम पर रिश्वत की मांग की थी। मामले में प्रार्थी ने 20 हजार रुपए टीआई को दे दी, लेकिन प्रार्थी प्रीति बंजारे से पति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना के मामले में अपराध दर्ज करने के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग की थी।

महिला और टीआई के साथ समझौता कर एफआईआर लिखने के लिए 35 हजार रुपये में सौदा पका हुआ। बता दें कि महिला टीआई बिना पैसों के अपराध दर्ज करने से मना कर दी थी। इतना ही नहीं उसने शाम को पैसों के साथ एफआईआर दर्ज करवाने के लिए बुलाई। प्रार्थी पैसों के साथ एफआईआर कराने पहुंची। इस दौरान एसीबी की टीम ने टीआई वेदवती दरियो को रंगे हाथों नगदी रकम के साथ पकड़ा। मामले में एसीबी की टीम की ओर से कार्रवाई जारी की है

About विश्व भारत

Check Also

सनातन धर्मनगरी उत्तराखंड हरिद्वार में बड़ा ट्रेन धोखा!

सनातन धर्मनगरी उत्तराखंड हरिद्वार में बड़ा ट्रेन धोखा! टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट हरिद्वार। भारत …

मारपीट में बेटा हुआ अपाहिज : तो पिता ने आरोपी की करवा दी हत्या

मारपीट में बेटा हुआ अपाहिज : तो पिता ने आरोपी की करवा दी हत्या टेकचंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *