Breaking News

शादी के फेरे लेते ही मंडप से खूबसूरत दुल्हन हुई गिरफ्तार : सब रह गए हैरान

शादी के फेरे लेते ही मंडप से खूबसूरत दुल्हन हुई गिरफ्तार : सब रह गए हैरान

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

उज्जैन ।शादी के सपने संजोए दूल्हा अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा था लेकिन दुल्हन मंडप में आ पाती इससे पहले ही जो हुआ उसे देखकर दूल्हे के साथ ही शादी में मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए। दरअसल ये मामला एक लुटेरी दुल्हन का है जो एक और युवक को अपना शिकार बनाने वाली थी लेकिन इससे पहले ही लुटेरी दुल्हन का राजफाश -पर्दाफाश हो गया और वो अपने साथियों के साथ जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई। लुटेरी दुल्हन को उस युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है जिसे दुल्हन ने कुछ दिनों पहले ही शिकार बनाया था।

मामला कुछ इस तरह है कि उज्जैन के महिदपुर के रहने वाले दिलीप सिंह राजपूत ड्राइवरी करते हैं। 31 साल के दिलीप की शादी नहीं हो रही थी तो उसने आजमाबाद राघवी गांव के रहने वाले अपने परिचित जीवन से शादी कराने के लिए कहा। जीवन उसे मुंडला सौंधिया गांव के रहने वाले पूजा व उसके पति सूरजमल से मिलाने के लिए ले गया जिन्होंने डेढ़ लाख रूपए लेकर महाराष्ट्र के परभणी में रहने वाली श्रुति से शादी कराने की बात कही। दिलीप पैसे देकर शादी करने के लिए तैयार हो गया और 27 जनवरी को दिलीप और श्रुति की शादी हो गई। लेकिन शादी के दूसरे ही दिन श्रुति घर से 50 हजार रूपए और जेवरात लेकर फरार हो गई थी। जिसकी शिकायत दिलीप ने पुलिस में दर्ज कराई थी और तब से खुद भी उसकी तलाश में जुटा हुआ था।

सरकारी नौकरी के लिए रची ऐसी भयानक साजिश, पढ़कर क्राइम सीरियल वालों का भी घूम जाए दिमाग

श्रुति की तलाश कर रहे दिलीप को पता चला कि श्रुति और उसके साथी वाट्सएप पर ग्रुप बनाकर शिकार की तलाश करते हैं और उनका अगला शिकार आलोट के भीमगोल गांव का रहने वाला युवक है। इधर भीमगोल गांव में श्रुति दुल्हन बनकर अपना अगला शिकार करने के लिए पहुंची थी तभी दिलीप अपने परिचितों के साथ वहां पहुंच गया और शादी के मंडप से श्रुति व उसके तीन साथियों दलाल जीवन, सेवा चौधरी और बद्रीलाल को पकड़कर महिदपुर पुलिस के हवाले कर दिया। शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि श्रुति मूलरूप से कोटागुडम तेलंगाना की रहने वाली है और उसके कुछ साथी अभी भी फरार हैं

About विश्व भारत

Check Also

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *