Breaking News

राजनीति बदचलन,वैश्या, कर्कशा,कुटला व राक्षसी के समान है!

राजनीति बदचलन,वैश्या, कर्कशा,कुटला व राक्षसी के समान है!

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री:सह-संपादक की रिपोर्ट

नई दिल्ली । वर्तमान परिवेश में देश की राजनीति बदचलन, बदनाम वैश्या कर्कसा,कुटला, राक्षसी और लुटरी डायन के समान बनकर रह गई है। दिल्ली के रामलीला मैदान पर स्थित हनुमान मंदिर के मंहंत श्री नारायण दास महाराज ने कहा कि ये ढोंगी और पाखंडी राजनेता अपना राजनैतिक कारोबार को जिंदा रखने के लिए बडे औधोगिक प्रतिष्ठानों कंपनी ठेकेदारों और अवैध काले धंधा व्यवसायियों से धन उगाही करते हैं? इन माफिया राजनेता सत्यवादी ईमानदार लोगों से सख्त नफरत करते है? इतना ही नहीं ईमानदार कार्यकर्ताओं को मनगढंत और झूठे मामलों मे जेल भिजवा देते हैं? नेताओं को सत्यवादियों से नफरत हैं? एक कालेज या मिडिल क्लास पढा लीडर आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को धमकाने लगते हैं? अधिकांश 30 से 35% बडे फिट्याल राजनेता अपनी अय्याश बहू बेटियों की कामवासना संतुलन (सेक्स मैंटनेंस) के लिए हैन्डसम सैक्सी गुण्डे पहलवानों का पाल कर रखते है और लडकी की सादी के बाद उन सैक्सी पहलवानों को सदैव के लिए रास्ते से हटा देते यानी उनकी जीवनलीला समाप्त करवा देते हैं? सामान्य जनता-जनार्दन को अपने राजनैतिक लाभ के लिए कूटनीतिक तहत झूठे अश्वासन देकर जनता के साथ विश्वासघात करते हैं?अधिकांश राजनेताओं को खूबसूरत कालगर्ल- वैश्या सप्लाई करने वाले व्यवसायी पाल रखे हैं? सभी राजनैतिक पार्टियां एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। देश के विकास निधी में मनमाना कमीशन खोरी भ्रष्टाचार जमकर चल रहा है सबको पता हैं लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता है। महंत नारायण दास महाराज ने आगे बताया कि इसकी सूचना भी साक्ष्य प्रमाण के साथ मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के समक्ष प्रस्तुत किया था? लेकिन कोई फायदा नहीं? कार्यवाही नहीं हुई? उसी प्रकार उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ की ही बात कर रहा हूं कुछ साक्ष्य अभी भी है मेरे पास मौजूद है?

बाबा नारायण दास बताते हैं कि इमोशनल ब्लैकमेलिंग और वैश्यावृत्ती के लिए सत्ता के गलियारों को पूरी छूट मिली है। नेताओं ने सुन्दर व्यैटीफुल वैश्या सप्लाई के लिए व्यवसायी दलाल पाल रखे हैं? बताते हैं कि 6-6 महिनों और साल साल नेता अपने गृहस्थ से वंचित भ्रमण दौरे पर रहते हैं और उनके घरों मे उनके पी ए नौकर और हैन्डसम मुस्लिम पहलवान उनकी भूखी गृहणियों की सेक्स काम वासनाओं का संतुलन बनाए रखने में कामयाब रहते हैं? अनेक मर्तबा इन राजनेताओं के प्रतिष्ठानों मे लगे CCTV फुटेज की जांच-पड़ताल ने मामले का पर्दाफाश किया हैं? बावजूद भी राजनेताओं की चुप्पी विभिन्न संदेह को जन्म देती है?

उन्होने बताया कि एक सडक छाप रण्डीबाज भिखारी युुवक चुनाव जीतने के बाद देखते ही देखते करोडपती और अरबों-खरबों का मालिक बन जाते है? इतना ही नहीं इनकी संतान-और जवान मां बहन और बहू बेटियों की मनमानी को देख जनता हैरत अंगेज हैं? हैन्डसमैन गुण्डे मवालियों के साथ नशापान और रंग रंगेलियां मनाते बडे होटलों और रेस्तराओं में पकडा और देखा जा सकता है?राजनेताओं की संतान भाई- भतीजे शराब और वैश्यावृत्ती के चलते नपुंसक हो जाते हैं। और उनकी ग्रहस्थ जबान महिलाओं को गैर हिन्दूओं के हैंण्डसम गुण्डे बदनाम चलाते पकडा गया है ? इस प्रकार की अधिकांश घटनाएं कोलकाता ,दिल्ली,लखनऊ, जयपुर, मद्रास, वेंगलूर, मुंबई, हैदराबाद, मे घटते ही रहती है। उत्तरप्रदेश मे तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव तथा बिहार के तत्कालीन मुख्य मंत्री लालुप्रसाद और राबडी देवी के समयावधि मे पाया गया है? विशेष उल्लेखनीय है कि इस मामले मे महाराष्ट्र की राजधानी मायानगरी मुंबई सारी दुनियां मे सबसे अधिक बदनाम है?

इस देश में राष्ट्रभक्ति और राष्ट्र प्रेम केवल सोशल मीडिया तक ही सीमित है। राजनेताओं के पाले हुए नामधारी साधु संत सिर्फ़ ढोंग और पाखंड को पोषण के लिए है सिर्फ़ राजनीति और निजी लाभ के लिए ही सनातन धर्म और राष्ट्र प्रेम हैं इनमें वास्तव में इनमें न तो राष्ट्र के प्रति निष्ठा हैं और न ही प्रेम सिर्फ़ निजी स्वार्थ हैं इनमें न तो इन्हें भारत के प्राचीन संस्कृति का ज्ञान हैं न ही धर्म शास्त्रों का ज्ञान हैं सिर्फ़ पाखंड और स्वार्थ ही हैं इनमें धर्म के नाम पर राजनीति करनी हैं धन एकत्र करना हैं लोगों को मूर्ख बनाना हैं मैंने 4 -5 वर्ष लगाकर इस देश की प्राचीन भारतीय संस्कृति का अध्ययन किया गरीबी और बेरोजगारी के कारण का अवलोकन किया और समाधान का भी अवलोकन किया और समाधान बनाने के पश्चात सरकार को 3 वर्षों से लगातार सूचना दे रहा हूं मैंने कई बार अपने प्रदेश के मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी योजना प्रस्तुत करने के लिए भी आवेदन किए कई बाबाओं से प्रार्थना किया जो मुख्यमंत्री जी के करीबी हैं मुरथल के पीठाधीश से भी और कई बीजेपी के राजनेताओं से भी प्रार्थना किया व्हाट्सएप पर मैसेज भी किया कॉल पर भी बताया जिनमें कुछ प्रसिद्ध नाम इस प्रकार भी हैं:- त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री विप्लव देव, सुधांशु त्रिवेदी,प्रज्ञा ठाकुर,निर्मला सीतारमण, संबित पात्रा, जनरल वीके सिंह , भानुप्रताप वर्मा जी से , बीएसपी के एमएलए उमाशंकर सिंह, ओम प्रकाश राजभर, रक्षा मंत्री राजनाथ जी से और भी कई नेताओं से लगभग कई नेताओं से और प्रोजेक्ट भी दिखाया और बताया और हां इन सबका प्रमाण भी है मेरे पास हवा में नहीं कह रहा हूं और प्रोजेक्ट को मैंने सबसे पहले बिजनेस के महारथियों और आर्थिक सलाहकारों से भी पुष्टि करवाया है जिनमें से कुछ नाम है गोयल ग्रुप के संस्थापक राधेश्याम चॉवला (इनकी वाइस रिकॉर्डिन हैं), डॉ.विवेक बिंद्रा (बड़ा बिज़नेस के संस्थापक ,साक्ष्य :- व्हाट्सप्प चैट) , पीयूष बंसल (लेंसकार्ट, साक्ष्य :- व्हाट्सप्प चैट) ,और भी कई एंजल निवेशक और कई बड़े आर्थिक ज्ञाताओं द्वारा प्रमाणित होने के बावजूद भी कोई इसे सुनने कि तो बात दूर हैं देखा तक नहीं जबकि मैं पीएमओ और लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के जनता दरबार में भी प्रस्तुत कर चुका हूं। लेकिन खुद सुधरने और दूसरों को भास्करन को तैयार नहीं है?

 

सहर्ष सूचनार्थ नोट्स:-

उपरोक्त लेख हिन्दू संस्कृति धर्म की सुरक्षा की दृष्टिकोण से राष्ट्रीय संत महात्माओं के अभिभाषण और प्रवचनकारों से संकलन किया गया है,सामान्य ज्ञान प्रचार प्रसार के लिए प्रस्तुत है। लेख अच्छा लगा तो धन्यवाद जरुर देना और उपरोक्त अच्छा ना लगे तो इस स्वतंत्र भारत मे व्यक्तिगत ग्रहस्थ वासनाओं की आजादी के लिए हमें कोई आपत्ति नहीं है

About विश्व भारत

Check Also

नोकरी लावण्यासाठी खडसेंनी घेतले पैसे?वाचा

काही दिवसांपासून एकनाथ खडसे उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस यांच्यावर आरोप करताना दिसत आहे. देवेंद्र फडणवीस आणि …

एकनाथ शिंदे और अजितदादा का राजनीतिक भविष्य संकट में!

एकनाथ शिंदे और अजितदादा का राजनीतिक भविष्य संकट में! टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट पुणे। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *