Breaking News

राहुल की तुलना छत्रपति शिवाजी महाराज से?: कांग्रेस ने देश से माफी मांगनी चाहिए! बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बावनकुले की मांग

Advertisements

मुंबई । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने मंगलवार को चेतावनी दी कि कांग्रेस को राहुल गांधी की तुलना छत्रपति शिवाजी महाराज से करने के लिए तुरंत देश से माफी मांगनी चाहिए। वे भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष माधव भंडारी, चैनसुख संचेती, प्रदेश मीडिया विभाग प्रमुख नवनाथ बान मौजूद रहे. बावनकुले ने यह भी कहा कि नवाब मलिक की गिरफ्तारी को लेकर वरिष्ठ नेता शरद पवार को महाराष्ट्र को गुमराह नहीं करना चाहिए.
बावनकुले ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी एक वीडियो में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना छत्रपति शिवाजी महाराज से की गई है. कांग्रेस को तुरंत इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए, नहीं तो भारतीय जनता पार्टी इसका विरोध करेगी।
एनसीपी नेता नवाब मलिक को मुंबई में बम धमाको को अंजाम देने वाले दाऊद इब्राहिम के गिरोह से संबंध रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। समीर वानखेड़े और नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर लगे आरोपों का इससे कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन शरद पवार को लोगों को गुमराह करने की आदत है। इसी आदत के चलते पवार ने नवाब मलिक की गिरफ्तारी की गलत जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि पवार जैसे वरिष्ठ नेता को इस तरह लोगों में भ्रम नहीं फैलाना चाहिए.
पूर्व उपमुख्यमंत्री अजीत पवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा आमंत्रित नहीं किया गया है, अजीत पवार ने भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की इच्छा नहीं जताई है। इस बीच अजित पवार के एनसीपी छोड़ने की खबरें बार-बार फैलाई जा रही हैं. बावनकुले ने यह भी कहा कि अजित पवार को महाविकास अघाड़ी के नेता बदनाम कर रहे हैं.
बावनकुले ने कहा कि कोर्ट ने पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को स्वास्थ्य के आधार पर जमानत दी है. जहां देशमुख पर लगे आरोपों की सुनवाई अभी कोर्ट में चल रही है, वहीं अनिल देशमुख खुद कोर्ट का विरोध कर रहे हैं और कोर्ट की अवमानना ​​की जा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर देशमुख इस संबंध में अपने सार्वजनिक बयान बंद नहीं करते हैं तो हम अदालत में शिकायत करेंगे

Advertisements
Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

नागपूर लोकसभा निवडणुकीतील मतदान कमी झाल्याचा मुद्दा नागपूर हायकोर्टात!

नागपूर लोकसभा मतदारसंघातून नितीन गडकरी पाच लाखांच्या अंतराने जिंकून येतील, असा दावा भाजपतर्फे केला जात …

कांग्रेस ने मोदी सरकार की 10 वर्षों नाकामयाबी को बताया ‘अन्याय काल’, सरकार गिराने से लेकर अर्थव्यवस्था को दिलाया याद

कांग्रेस ने मोदी सरकार की 10 वर्षों नाकामयाबी को बताया ‘अन्याय काल’, सरकार गिराने से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *