Breaking News

महिला बाल विकास अधिकारी सीमा पटेल के खिलाफ प्रकरण

Advertisements

महिला बाल विकास अधिकारी सीमा पटेल के खिलाफ प्रकरण

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

तामिया।आंगनवाड़ी कार्यकतों से गाली गलौज और मारपीट के मामले में तामिया पुलिस थाने में अपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध हो गया है। बीते 15 फरवरी को कलेक्टर के नाम पर वसूली करने और महिला बाल विकास अधिकारी द्वारा आंगनवाड़ी कार्यकर्ता से मारपीट के मामले में पुलिस ने जांच के बाद परियोजना अधिकारी के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

तामिया टीआई विजय सिंह ठाकुर ने बताया कि राजथरी की आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सीमा ऊईके के ने थाने में लिखित आवेदन देकर महिला बाल विकास अधिकारी सीमा पटेल द्वारा मारपीट गाली गलौज आदि के संबंध में शिकायत पत्र दिया था। पुलिस द्वारा आवेदक जांच कथन पक्ष सुनने के बाद एकीकृत महिला बाल विकास अधिकारी सीमा पटेल के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए धारा 342, 294,323, एसटीएससी एक्ट के तहत मामला पंजीचद्ध कर विवेचना की जा रही है।

वही राजथरी की आगनवाड़ी कार्यकर्ता ने तामिया हॉस्पिटल में मिडिया के सामने महिला बाल विकास अधिकारी सीमा पटेल और दीपाली पाटिल ने मारपीट का आरोप लगाई थी लेकिन सिर्फ और महिला बाल विकास अधिकारी सीमा पटेल के ऊपर ही मामला दर्ज किया गया हे।

वही महिला बाल विकास अधिकारी सीमा पटेल ने बताया पुलिस द्वारा राजनेतिक पार्टियों के दबाव में आकर एक पक्षीय कार्यवाही मुझ पर की गई हे राजथरी की आगनवाड़ी कार्यकर्ता सीमा उईके ने मुझे झूठा फसाई है मेरे पास सारे सबूत है जोकि में कोर्ट में पेश करूंगी।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार यांची समाज माध्यमावर बदनामी

राज्याचे वनमंत्री सुधीर मुनगंटीवार यांची समाज माध्यमावर बदनामी केल्याप्रकरणी माजी नगरसेवक बलराम डोडानी व अन्य …

शराब से भरा सरकार का खजाना…!

शराब से भरा सरकार का खजाना…! टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट छिन्दवाड़ा- शराब दुकानों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *