Breaking News

DCM देवेंद्र फडणवीस ने BJP कार्यकर्ताओं को क्यों दी यह नसीहत?

DCM देवेंद्र फडणवीस ने BJP कार्यकर्ताओं को क्यों दी यह नसीहत?

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

मुंबई । देवेंद्र फडणवीस ने बीजेपी वर्कर्स से गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भी कहा. फडणवीस ने कहा कि समाज के इन चार वर्गों को नरेंद्र मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभ हुआ है. केंद्र सरकार और महाराष्ट्र सरकार की ओर से किए गए विविध लोकोपयोगी विकास कार्यों की जानकारी जन-जन तक पंहुचाया चाहिए उन्होंने कहा कि जाति संबंधी मुद्दे बहुत हैं, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं को जाति के बारे में नहीं सोचना चाहिए.

देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को 2024 लोकसभा चुनावों को आत्ममुग्ध नहीं होने की सलाह दी है.देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को 2024 लोकसभा चुनावों को आत्ममुग्ध नहीं होने की सलाह दी है.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 2024 से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को जगाने का प्रयास करते हुए उन्हें अपनी जीत को लेकर आत्ममुग्ध नहीं रहने और 2024 के लोकसभा चुनावों को गंभीरता से लेने की नसीहत दी है. उन्होंने पार्टी वर्कर्स को चेतावनी दी कि उन्हें यह सोचकर जमीन पर काम करना बंद नहीं करना चाहिए कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत निश्चित है.

भाजपा की राज्य कार्यकारिणी की एक बैठक में बोलते हुए देवेंद्र फडणवीस ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्हें आम आदमी और गरीबों से जुड़ना चाहिए जो भाजपा के ‘वोट-बैंक’ हैं. इस बैठक में महाराष्ट्र भाजपा के पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों ने भाग लिया. उन्होंने कहा, ‘यह कहकर प्रयास करना बंद न करें कि हमारी जीत निश्चित है. टिकट किसे मिलेगा इसकी चिंता न करें’.

देवेंद्र फडणवीस ने बीजेपी वर्कर्स से गरीबों, किसानों, महिलाओं और युवाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए भी कहा. फडणवीस ने कहा कि समाज के इन चार वर्गों को नरेंद्र मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभ हुआ है. उन्होंने कहा कि जाति संबंधी मुद्दे बहुत हैं, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं को जाति के बारे में नहीं सोचना चाहिए

About विश्व भारत

Check Also

चुनाव से पहले अजितदादा गुट के नेताओं ने शरद पवार का दामन थामा

चुनाव से पहले अजितदादा गुट के नेताओं ने शरद पवार का दामन थामा टेकचंद्र सनोडिया …

नोकरी लावण्यासाठी खडसेंनी घेतले पैसे?वाचा

काही दिवसांपासून एकनाथ खडसे उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस यांच्यावर आरोप करताना दिसत आहे. देवेंद्र फडणवीस आणि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *