Breaking News

प्यार में रोड़ा बनने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या

Advertisements

प्यार में रोड़ा बनने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक युवक का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। पुलिस ने जब इसकी जांच की तो सच्चाई ने सबको चौंका दिया जांच में पता चला कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की है।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक युवक की पत्नी का उसके दोस्त के साथ अवैध संबंध थे इसी के चलते युवक की हत्या की गयी।

 

इस मामले में पिहानी थाना एरिया के इंस्पेक्टर धर्मदास सिद्धार्थ ने बताया कि लखीमपुर खीरी की निवासी प्रीति ने अपने प्रेमी सर्वेश के साथ मिलकर अपने पति प्रमोद शुक्ला की हत्या कर शव पिहानी के मनिकापुर के पास फेंक दिया था।

 

पुलिस के अनुसार सर्वेश हिस्ट्रीशीटर है। सर्वेश की प्रमोद से दोस्ती होने के कारण उसके घर आना – जाना था। इस बीच उसका प्रीति से अवैध सम्बन्ध हो गए।

 

पुलिस के अनुसार जब प्रमोद को दोनों पर शक हुआ तो उसने प्रीति के साथ मारपीट की। इससे बात से नाराज प्रीति ने प्रेमी सर्वेश के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या की योजना बना डाली। पुलिस ने बताया कि सर्वेश और प्रमोद दोनों सआदतनगर मेला देखने आए। लौटते समय रास्ते में दोनों ने शराब पी। फिर दोनों के बीच प्रीति को लेकर दोनों में विवाद हुआ तो सर्वेश ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

 

पुलिस के अनुसार प्रीति ने शव की शिनाख्त कर सिर्फ हादसे का मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमें गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुयी उसके बाद पुलिस जांच में जुट गई थी। इस दौरान प्रीति और सर्वेश की फोन कॉल को भी खंगाला गया तो शक और मजबूत हो गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

कांग्रेस ने PM मोदी पर लगाया आचार संहिता नियम के उल्लंघन करने का आरोप

कांग्रेस ने PM मोदी पर लगाया आचार संहिता नियम के उल्लंघन करने का आरोप टेकचंद्र …

अंडाकरी बनवायला नकार दिल्याने पत्नीला…!

पोळी किंवा भाकरीसोबत झणझणीत अंडाकरीचा स्वाद घ्यायच्या विचारानेच तोंडाला पाणी सुटतं. पण हीच अंडाकरी कोणाच्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *